बगलामुखी मंदिर में माथा टेकने आ रहा था सब इंस्पेक्टर: टिप्पर से भिड़ी कार- पसरा मातम

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

बगलामुखी मंदिर में माथा टेकने आ रहा था सब इंस्पेक्टर: टिप्पर से भिड़ी कार- पसरा मातम


कांगड़ा/चंडीगढ़ः
हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले स्थित बगलामुखी मंदिर में माथा टेकने आ रहे श्रद्धालुओं की कार चंड़ीगढ़ स्थित खरड़ में दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में सीआईए स्टाफ में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि कार सवार एक अन्य श्रद्धालु घायल हुआ है।

राष्ट्रपति अवॉर्ड से सम्मानित है मृतक SI

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक सब इंस्पेकटर तथा राष्ट्रपति अवॉर्ड से सम्मानित पवन कुमार अपने दोस्त यादविंदर सिंह संग बगलामुखी मंदिर  में माथा टेकने के लिए आ रहे थे। इस दौरान रास्ते में जब वे खरड़-कुराली राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित फलाई ओवर से नीचे उतरते हुए एक टिप्पर को ओवरटेक कर रहे थे। इस दौरान टिप्पर ने अचानक से कट मारा ऐसे में उनकी कार की उससे टक्कर हो गई। 

इस वजह से कार अनियंत्रित होकर एक अन्य टिप्पर से जा टकराई। इस हादसे में पवन कुमार को सिर पर गंभीर चोटें आई इस वजह से उनकी मौत हो गई। जबकि घायल यादविंदर सिंह को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे के बाद से ही टिप्पर चालक मौके से फरार हो गया। 

फरार चालक की तलाश जारी

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक व्यक्ति के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर फरार टिप्पर चालक को तलाशने में जुटी हुई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ