हिमाचल निवासी सब इंस्पेक्टर का 'नशेड़ी; बेटा बना चोर: बुजुर्ग से की स्नैचिंग, पुलिस ने ऐसे दबोचा

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल निवासी सब इंस्पेक्टर का 'नशेड़ी; बेटा बना चोर: बुजुर्ग से की स्नैचिंग, पुलिस ने ऐसे दबोचा


कांगड़ा।
हिमाचल प्रदेश निवासी एक सब इंस्पेक्टर का बेटे सूबे से सटे केंद्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ में चोरी करते हुए पकड़ा गया है। आरोपी युवक नशे का आदि बताया जा रहा है। बतौर रिपोर्ट्स, अपने नशे की इसी लत को पूरा करने के लिए आरोपी चोरी और स्नैचिंग जैसी वारदातों को अंजाम देता था। 

पिता से मिलने गया था चंडीगढ़ 

गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान कांगड़ा निवासी 25 वर्षीय विपिन के तौर पर हुई। बताया गया कि आरोपी कुंवारा भी है और बेरोजगार भी। वहीं, विपिन के पिता आइटीबीपी में सब इंस्पेक्टर की पोस्ट पर तैनात हैं। उनकी चंडीगढ़ में ही पोस्टिंग है। मिली जानकारी के अनुसार विपिन पिता से मिलने चंडीगढ़ आया था, लेकिन वह स्नैचिंग करने लगा। इसी मामले में चंडीगढ़ पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है। 

बुजुर्ग महिला का छीना था पर्स 

आरोपित से रिमांड में पूछताछ करने के बाद उसे जिला अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत भेजा दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार 27 फरवरी की शाम खरड़ के सेक्टर-126 निवासी 64 वर्षीय भारती महाजन सेक्टर-23 ज्वेलरी मार्केट आई थी। आरोपित विपिन ने उसके हाथ से पर्स छीन लिया। इस दौरान महिला ने बहादुरी दिखाकर उसे दबोचने की कोशिश की। इस छीनाझपटी में बुजुर्ग महिला को आरोपित धक्का देकर फरार हो गया। 

सीसीटीवी की मदद से हुई गिरफ्तारी 

इस दौरान यह पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने महिला को जीएमएसएच-16 में भर्ती करवाया था। महिला के कंधे पर गंभीर चोट आई है। इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे में कैद आरोपित की तलाश शुरू कर दी। कुछ संदिग्ध से पूछताछ के बाद आरोपित को गिरफ्तार किया गया। पुलिस के अनुसार आरोपित विपिन नशे का आदि है। नशे की पूर्ति के लिए वह स्नैचिंग की वारदात कर रहा था। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ