हिमाचल की बेटी विभूति ने रोशन किया नाम: ऑल इंडिया सीए स्टूडेंट्स प्रेजेंटेशन में किया टॉप

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल की बेटी विभूति ने रोशन किया नाम: ऑल इंडिया सीए स्टूडेंट्स प्रेजेंटेशन में किया टॉप


बिलासपुर।
हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले स्थित घुमारवीं उपमंडल के गावं बडू की रहने वाली बेटी विभूति ने पूरे प्रदेश का नाम राष्ट्रीय स्तर पर रोशन किया है। विभूति ने ऑल इंडिया सीए स्टूडेंट्स प्रेजेंटेशन में टॉप किया है। नेशनल छात्र प्रस्तुतिकरण प्रतियोगिता का आयोजन हैदराबाद में किया गया था। 

पिता भी हैं सीए, माता टीजीटी

हिमाचल में जन्म के बाद विभूति चंडीगढ़ में पली बढी। विभूति के पिता राजेश कुमार चंडीगढ़ सीए हैं। वहीं, उसकी मां टीजीटी टीचर हैं। अभी मौजूदा वक्त में विभूति सीए की पढ़ाई कर रही हैं और इस साल के अंत तक उनका सीए फाइनल फाउंडेशन कोर्स पूरा हो जाएगा। 

जनवरी 2022 में हैदराबाद में आयोजित नेशनल छात्र प्रस्तुतिकरण प्रतियोगिता तीन चरणों में संपन्न हुई। पहला चरण ब्रांच लेबल पर हुआ जिसमे स्माइलिंग थेरपी विषय पर विभूति द्वारा मानसिक स्वास्थ्य पर सकरात्मक प्रभाव पर प्रस्तुतिकरण दिया गया, जिसमे विभूति को प्रथम पुरस्कार मिला।

तीन चरणों में हुई प्रतियोगिता 

इसके बाद दूसरा चरण क्षेत्रीय स्तर पर हुआ, जिसमें विभूति ने व्यवहारिक और समाजिक लाइफ को व्यवसायिक लाइफ के साथ कैसे संतुलित किया जाए विषय पर प्रस्तुतिकरण दिया, जिसमें विभूति ने सेकंड पुरस्कार जीता।

वहीं, अंतिम चरण नेशनल लेवल का हुआ जिसमें विभूति ने स्टॉक मार्किट और मयूचल फण्ड-कौन बेहतर विषय पर प्रस्तुतिकरण दिया, जिसमें विभूति ने प्रथम स्थान हासिल कर 21,000 रुपए की नकद राशी भी जीती।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ