देवभूमि हिमाचल में धर्म के नाम पर आबरू की लूट: तांत्रिक ने दो बहनों संग किया किया मुंह काला

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

देवभूमि हिमाचल में धर्म के नाम पर आबरू की लूट: तांत्रिक ने दो बहनों संग किया किया मुंह काला


सोलनः
हिमाचल प्रदेश में अकसर लोग अंध विश्वास के चंगुल में फंस कर इलाज हेतु कई पाखंड़ी तांत्रिकों का रुख करते हैं, जिसका खामियाजा उन्हें बाद में भुगतने को मिलता है। ताजा मामला प्रदेश के सोलन जिले स्थित औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ का है। जहां महिला पुलिस थाना में एक तांत्रिक बाबा के खिलाफ इलाज के नाम पर दो बहनों के साथ दुराचार करने का मामला रिपोर्ट हुआ है।  

अनपढ़ है आरोपित

आरोपित तांत्रिक पहाड़ी हल्के ढाबा गांव का निवासी है। बताया जा रहा है कि आरोपित अनपढ़ है और खुद को तांत्रिक बता कर लोगों को ठगी का शिकार बनाता है। इससे पहले वे अपने घर से ही इस तरह की घिनौनी वारदातों को अंजाम देता था। इस दौरान जब गांव के लोगों ने उसे रंगे हाथ पकड़ा तो उसकी खूब छित्तर परेड की। 

इलाज के नाम पर करता था ठगी

इसके उपरांत वह अपने गांव को छोड़कर डेरा बागबानिया के पास आकर रहने लगा और यहीं पर अपना डेरा जमा लिया। यहां खुद को तांत्रिक बताकर लोगों से इलाज के नाम पर ठगी करता था और बच्चियों को अपना शिकार बनाता था। वहीं, अब दो बहनों के परिजनों ने आरोपित के खिलाफ महिला पुलिस थाना में दुष्कर्म करने को लेकर शिकायत दर्ज करवाई है। 

पुलिस कर रही जांच

मिली शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया गया है। इसके साथ ही बच्चियों का मेडिकल करवाया जा रहा है। मामले की पुष्टि एसपी मोहित चावला ने की है। 

श्मशानघाट ले जाकर किया था दुष्कर्म

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब आरोपित ने किसी बच्ची के साथ दुराचार किया हो इससे पहले भी वह इलाज के नाम पर एक बच्ची को श्मशानघाट ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म कर चुका है। परंतु उक्त बच्ची के परिजन लाज लज्जा के कारण चुप रहे और उन्होंने आरोपित के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ