हिमाचल: खाई में गिरी बस-लील गई तीन जिंदगियां, चार लोग अब भी अस्पताल में

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: खाई में गिरी बस-लील गई तीन जिंदगियां, चार लोग अब भी अस्पताल में


सोलनः
हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में सुबह सवेरे एक निजी बस के अनियंत्रित होकर खाई में गिरने के चलते एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि बस सवार अन्य छः लोग गंभीर बताए जा रहे थे। 

वहीं, थोड़ी देर बाद हादसे में गंभीर रुप से घायल बस चालक की मौत होने की खबर सामने आई थी। इसी कड़ी में अब हादसे में घायल एक और व्यक्ति की मौत हो गई है। इसी के साथ मरने वालों की संख्या तीन पहुंच गई है। जबकि हादसे में घायल अन्य चार लोगों की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। 

यह भी पढ़ेंः राजा वीरभद्र के बाद कांग्रेस का नायक कौन? जीत की आशा के बीच AAP ने दी निराशा

तीन की गई जान तीन गंभीर

हादसे में जान गंवाने वाले तीन लोगों की पहचान बस चालक 27 वर्षीय अनीश निवासी गांव रुड़ा, 68 वर्षीय लक्ष्मी प्रसाद गुप्ता निवासी गांव सिरिंगनगर कंडाघाट तथा 30 वर्षीय कुनाल शर्मा निवासी वाकनाघाट के तौर पर हुई है। जबकि घायलों की पहचान 33 वर्षीय संदीप निवासी गांव थाना बडोह, 42 वर्षीय रामा शंकर निवासी बिहार तथा 19 वर्षीय रीना निवासी ममलीघ के रुप में हुई है। 

यह भी पढ़ेंः HP Police आरक्षी परीक्षा: ये चीजें लेकर गए तो- नौकरी से पहले ही निष्‍कासन पक्‍का, जानें

सवा दस बजे हुआ हादसा

बता दें कि यह हादसा आज सुबह सवा दस बजे के करीब पेश आया है। जब एके ट्रैवल्स की बस सोलन से चायल की ओर जा रही थी। इस बीच जैसे ही वे रास्ते में साधूपुल के समीप पहुंचे तो बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे के वक्त बस में सात लोग सवार थे। यह हादसा कितना भयंकर था इस बात का पता बस की हालत को देखकर लगाया जा सकता है। अबतक इस हादसे में कुल तीन लोगों की जान जा चुकी है। जबकि तीन की स्थिति गंभीर है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ