हिमाचल: स्कूल जाने को निकली किशोरी FB फ्रेंड से मिलने पहुंच गई पंजाब, इस तरह मिली

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: स्कूल जाने को निकली किशोरी FB फ्रेंड से मिलने पहुंच गई पंजाब, इस तरह मिली


ऊनाः
हिमाचल प्रदेश पुलिस ने कुछ दिन पहले लापता हुई एक 17 वर्षीय नाबालिग लड़की को खोज निकाला है। टीम द्वारा किशोरी की बरामदगी पंजाब के तरनतारन से की गई है। वहीं, पुलिस द्वारा सारी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद नाबालिग लड़की को परिजनों को सौंप दिया जाएगा। मामला प्रदेश के ऊना जिले के तहत आते अंब क्षेत्र का है। 

यह भी पढ़ेंः CM जयराम पुराने पेंशन स्कीम को लेकर हुए गंभीर, मुख्य सचिव की अध्यक्षता में बनेगी कमिटी; जानें डिटेल्स

फोन ट्रेस कर पहुंचे

मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात यानी मंगलवार को पुलिस टीम ने सीडीआर के माध्यम से भूरा कोहना निवासी युवक के घर पर दबिश दी। इस दौरान उन्होंने लड़की को युवक के घर से बरामद किया। 

फेसबुक पर हुई जान पहचान

उधर, पुलिस जांच में सामने आया कि किशोरी फेसबुक के माध्यम से पंजाब के तरनतारन के भूरा कोहना निवासी एक युवक के संपर्क में आई थी। इस बीच उक्त युवक से मिलने के लिए किशोरी उसके घर जा पहुंची। 

यह भी पढ़ेंः हिमाचल में बम ब्लास्ट कर था फरार, पुलिस हजारों किलोमीटर दूर से गिरफ्तार कर लाई

मामले की पुष्टि थाना प्रभारी अम्ब आशीष पठानिया ने की है। उन्होंने बताया कि बुधवार को कोर्ट में बयान दर्ज करने के बाद उसे परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा।

पिता ने दी थी शिकायत

गौरतलब है कि बीते शुक्रवार को नाबालिग लड़की स्कूल जाने का बहाना बनाकर घर से निकली थी। परंतु देर शाम तक बीतने के बाद भी वह घर वापस नहीं लौटी। इस पर परिजनों ने किशोरी को अपने स्तर पर ढूंढने का भी प्रयास किया परंतु उसका कहीं सुराग नहीं लगा। ऐसे में लड़की के पिता ने अपनी बेटी की गुमशुदगी की शिकायत पुलिस थाना अंब में दर्ज करवाई थी। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ