हिमाचल: देह व्यापार के आरोपियों को एक दिन में मिल गई जमानत, चरस-चिट्टा भी मिला

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: देह व्यापार के आरोपियों को एक दिन में मिल गई जमानत, चरस-चिट्टा भी मिला


सोलन।
हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में शनिवार रात एक होटल में पुलिस द्वारा देह व्यापार के रैकेट का भंडाफोड़ किया गया था। पुलिस द्वारा इस मामले में युवक युवतियों समेत होटल के मालिक और मैनेजर को भी अरेस्ट किया गया था। वहीं, अब इस मामले से जुडी बड़ी अपडेट सामने आ रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार इन आरोपियों को अदालत ने जमानत दे दी है। गिरफ्तारी के बाद इन्हें कंडाघाट अदालत में पेश किया गया था, जहां कोर्ट ने इन्हें बेल दे दी। वहीं, अब इस मामले में एक और नया मोड़ आया है। बतौर रिपोर्ट्स, पुलिस ने इस मामले में कुछ मात्रा में चिट्टा और चरस के साथ शराब (सेल इन हरियाणा) की दो बोतलें भी बरामद की थीं। 

एनडीपीएस और एक्साइज एक्ट के तहत भी मामला दर्ज

ऐसे में अब पुलिस ने इस आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस और एक्साइज एक्ट के तहत भी मामला दर्ज कर लिया है। इस बात की जानकारी एसपी सोलन वीरेंद्र शर्मा ने दी है। उन्होंने बताया कि होटल मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। वहीं, पर्यटन विभाग से भी होटल के बारे में जानकारी प्राप्त की जा रही है। 

गौरतलब है कि पुलिस ने होटल मालिक व प्रबंधक समेत 17 युवक-युवतियों को मौके से अरेस्ट किया था। इसके साथ ही पुलिस ने प्रिवेंशन ऑफ इमोरल ट्रैफिकिंग एक्ट के तहत केस दर्ज किया था। यह होटल पर्यटन नगरी चायल के गांव नगाली में स्थित है। 

हरियाणा और पंजाब की हैं धंधे में शामिल युवतियां 

बतौर रिपोर्ट्स, पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर इस कार्रवाई को अंजाम दिया था। डीएसपी संतोष शर्मा के नेतृत्व में रात करीब 10 बजे पुलिस ने होटल में छापेमारी की थी। जहां पुलिस ने होटल में देह व्यापार का धंधा चला हुआ पाया। 

पुलिस ने यहां से पंजाब और हरियाणा की 24 से 30 आयु वर्ष की पांच युवतियों और दस लड़कों को अरेस्ट किया। इसके साथ ही होटल मालिक और प्रबंधक को भी गिरफ्तार किया गया था। वहीं, अब इन आरोपियों को जमानत मिल गई है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ