हिमाचल: अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई कार, रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी की गई जान

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई कार, रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी की गई जान


ऊना।
हिमाचल प्रदेश में जारी सड़क हादसों के दौर के बीच सूबे के ऊना जिले से एक दुखद खबर सामने आई है। यहां चिंतपूर्णी थाना के तहत गांव गिन्डपुर मलौन में पेश आए सड़क हादसे में रिटायर्ड कर्मचारी की मौत हो गई है। 

वहीं, जब सड़क से गुजर रहे एक व्यक्ति ने सड़क पर पलटी कार को देखा, तो पाया कि एक व्यक्ति कार के अंदर घायल पड़ा हुआ था। इस बीच उसकी मौत भी हो गई। इसके बाद उक्त शख्स ने इसकी सूचना पुलिस को दी। 

हादसे का पता चलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोर्स्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी गई है। 

इलेक्ट्रिसिटी विभाग से रिटायर हुआ था कर्मी 

मृतक की पहचान गिंडपुर निवासी दीप कुमार पुत्र राम किशन के रूप में की गई है। बताया गया कि शख्स अपनी गाड़ी से घर की ओर आ रहा था, इसी दौरान जब वह तलवाड़ा की ओर जाने वाली मुख्य सड़क से गिन्डपुर मलौन के पास पहुंचा तो गाड़ी तलवाड़ा को जाने वाली मुख्य सड़क से उतरकर करीब 100 फीट नीचे गिंडपुर मलौन को जाने वाली सड़क पर जा पलटी। 

दीप कुमार शिमला में इलेक्ट्रिसिटी विभाग से रिटायर्ड कर्मचारी था। मामले की पुष्टि थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने की है। उन्होंने बताया कि गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क से उतरकर दूसरी तरफ पलट कर दुर्घटनाग्रस्त हुई है। शव का पोर्स्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ