हिमाचल: बस का इंतज़ार कर रही छात्रा के सामने रुकी कार, पहले पता पूछा फिर अन्दर खींचने लगा

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: बस का इंतज़ार कर रही छात्रा के सामने रुकी कार, पहले पता पूछा फिर अन्दर खींचने लगा


सोलनः
हिमाचल प्रदेश में एक स्कूली छात्रा ने कार सवार शख्स पर अश्लील हरकते करने तथा जबरदस्ती कार में बिठाने की कोशिश करने का आरोप लगाया है। मामला प्रदेश के सोलन जिला स्थित पुलिस थाना धर्मपुर के तहत आते सुबाथू रोड का है। 

हमीरपुर निवासी है आरोपित

आरोपित हमीरपुर जिले स्थित जाहू का निवासी बताया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक 16 वर्षीय स्कूली छात्रा रोजाना की तरह स्कूल जाने के लिए गांव ध्याड़ी के समीप स्थित होटल दा रोयल आर्क के पास बस का इंतजार करने खड़ी हुई थी। 

पहले पूछा रास्ता फिर कार में खींचा

इस दौरान एक कार नंबर एचपी 74ए-5377 उसके पास आ रुकी। जिसमें सवार शख्स ने पहले तो उससे धर्मपुर जाने का रास्ता पूछा इसके बाद गाड़ी का दरवाजा खोलकर उसे अंदर खींचने का प्रयास किया। 

मौके से भागा आरोपित

इस दौरान आरोपित ने ध्यान इधर-उधर भटकाने का भी प्रयास किया। परंतु लड़की ने ततपरता दिखाते हुए आरोपित से अपना हाथ छुड़वाया। इस बीच आरोपित हड़बड़ा कर वहां से भाग निकला। इस संबंध में नाबालिग लड़की ने पुलिस थाना में आरोपित के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई है।

वहीं, यह घटना होते ही इसकी खबर आसपास के इलाकों में सोशल मीडिया के जरिए आग की तरह फैल गई। जांच के दौरान जब होटल के पास लगे सीसीटीवी कैमरा फुटेज को देखा गया तो उसमें गाड़ी का नंबर साफ दिखाई दिया। 

पुलिस कर रही जांच

उधर, मिली शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपित के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले के संबंध में आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ