हिमाचल: ट्रक अनलोड करने में जुटा हुआ था ड्राइवर, तभी 11 केवी लाइन की चपेट में आ गया

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: ट्रक अनलोड करने में जुटा हुआ था ड्राइवर, तभी 11 केवी लाइन की चपेट में आ गया


चंबा।
हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। यहां स्थित मच्छेतर में ट्रक को अनलोड करते वक्त वाहन चालक 11 केवी लाइन की चपेट में आ गया। इस हादसे का अंजाम यह हुआ कि वह बुरी तरह से झुलस गया। वहीं, इस घटना में ट्रक के पिछले टायर में आग लग गई।

इतना ही नहीं चंहोता पंचायत के कुछ गांवों में घटना के बाद बिजली आपूर्ति भी बंद हो जाने की खबर है। वहीं, घटना के बाद बुरी तरह से झुलसे चालक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र होली ले जाया गया। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर्स ने उसे प्राथमिक उपचार देकर आगामी इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज चंबा रेफर किया है। 

झुलसकर ट्रक से बाहर जा गिरा दीपू 

वाहन चालक का नाम दीपू बताया जा रहा है। बताया गया कि घटना के वक्त वह उपमंडल होली में निर्माणाधीन जल विद्युत परियोजना जेएसडब्ल्यू की टनल से निकलने वाले मक को मच्छेतर में फेंकने के लिए ट्रक लोड़ कर रहा था। इस दौरान यह हादसा पेश आया। 

बतौर रिपोर्ट्स, ट्रक खाली करते समय 11 केवी लाइन की चपेट में आकर चालक झुलस गया और ट्रक से बाहर गिर पड़ा। वहीं, अब वह इलाजरत है। मामले का पता चलने के बाद नायब तहसीलदार टीएस ठाकुर ने बताया कि घटनास्थल में जाकर वस्तु स्थिति का जायजा लिया है। जेएसडब्ल्यू कंपनी मुख्य सलाहकार संजीव महाजन ने बताया कि चालक को होली अस्पताल में उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज चंबा लाया गया है। उन्होंने कहा कि चालक की हालत में सुधार है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ