हिमाचल: झील में गिरी घूमने आए परिवार की कार- युवक की गई जान, भाई और भाभी भी थे सवार

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: झील में गिरी घूमने आए परिवार की कार- युवक की गई जान, भाई और भाभी भी थे सवार


ऊना।
हिमाचल प्रदेश में जारी सड़क हादसों के दौर के बीच ताजा अपडेट सूबे के ऊना जिले से सामने आई है। जहां उपमंडल बंगाणा के लठियाणी में आज सुअभ एक दर्दनाक हादसा पेश आया। इस हादसे में कार स्किड होकर सड़क से करीब 100 फीट नीचे गोबिंद सागर झील में जा गिरी।

सभी कार सवार हमीरपुर के रहने वाले थे 

इस हादसे के कार में कुल तीन लोग सवार थे, जिसमें से एक युवक की जान चली गई। वहीं, उक्त युवक के भाई और भाभी घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। सभी कार सवार हमीरपुर के रहने वाले थे, जो कि यहां घूमने आए थे। 

जान गंवाने वाले युवक की पहचान विकास पुत्र सुरेश कुमार निवासी मैहरे, बड़सर जिला हमीरपुर के रूप में की गई है। वहीं, घायलों का नाम विशाल और काजल है, जिन्हें आगामी इलाज के लिए बंगाणा से क्षेत्रीय अस्पताल ऊना रेफर किया गया है। 

नहीं पहली होती सीट बेल्ट- तो शायद बच जाता 

बतौर रिपोर्ट्स, जब हादसा हुआ झील में मछुआरे थे, जिन्होंने पुलिस को इस हादसे के बारे में जानकारी दी। मृतक का भाई विशाल गाडी ड्राइव कर रहा था। वहीं, मृतक अपने भाई के साथ बगल वाली सीट पर बैठा हुआ था, जबकि भाभी काजल पिछली सीट पर थीं। 

बताया गया कि हादसे के दौरान ड्राइवर साइड का दरवाजा खुलने से विशाल किनारे में गिर गए। पीछे बैठीं काजल की तरफ वाला दरवाजा भी खुल गया। इससे वह भी बच गईं। लेकिन विकास ने सीट बेल्ट पहनी थी जिस कारण वह गाड़ी से बाहर नहीं निकल पाए। एएसपी प्रवीण धीमान ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि इस संबंध में केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस द्वारा हर पहलू से मामले की जांच अमल में लाई जा रही है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ