हिमाचल: पत्थर के नीचे दबी मिली थी युवती- पुलिस ने हत्यारे को पकड़ा, शादी करना चाहता था

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: पत्थर के नीचे दबी मिली थी युवती- पुलिस ने हत्यारे को पकड़ा, शादी करना चाहता था


सिरमौर।
हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले स्थित  कालाअंब थाना के तहत हरियाणा की सीमा पर पत्थर के नीचे दबी मिली युवती की हत्या के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने 72 घंटे से भी कम समय में मामले को पूरी तरह से क्रैक करते हुए आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। 

मृतका 19 साल की थी, जबकि आरोपी 21 साल का है। पुलिस ने बताया कि युवती के मर्डर में शामिल आरोपी कालाअंब में एक निजी कम्पनी में सिक्योरिटी गार्ड लगा है जोकि युवती के गांव का ही निवासी है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक उस लड़की से शादी करना चाहता था। अकेला पाकर उसे शादी के लिए उकसा रहा था। 

वैज्ञानिक जांच के आधार पर युवक की गिरफ्तारी की गई

गौरतलब है कि 20 फरवरी से लापता चल रही युवती के शव को पुलिस ने 3 मार्च को पालियों के बांसावाली के जंगल में घनी आबादी से दूर बरामद किया था। वहीं, पुलिस के मुताबिक वैज्ञानिक जांच के आधार पर युवक की गिरफ्तारी की गई है।

एसपी ओमापति जम्वाल ने इस मामले के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि मामले की सघन जांच के लिए शिमला से फोरैंसिक टीम मौके पर भेजी गई थी। इससे पहले कालाअम्ब पुलिस थाना प्रभारी की अगुवाई में एसआईटी का गठन किया गया था। केस में एएसपी बबीता राणा ने भी निगरानी की। एसपी ने बताया कि फोरैंसिक टीम की रिपोर्ट के आधार पर एसआईटी ने आरोपी सिक्योरिटी गार्ड को दबोचने में सफलता प्राप्त की।

जिस दिन हुई ह्त्या, उसी दिन गई थी नानी की जान 

जांच में इस बात का भी पता चला है कि जिस दिन युवती की हत्या की गई उसी दिन उसकी नानी की भी मौत हुई थी। परिवार युवती की नानी के अंतिम संस्कार में हिस्सा लेने नारायणगढ़ गए हुए थे। हालांकि, हत्या की वजह को लेकर स्थिति पूरी तरह साफ नहीं हुई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ