हिमाचलः अचानक से बिगड़ गई 35 वर्षीय शख्स की तबियत- अस्पताल ले जाते पर थम गई सांसें

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः अचानक से बिगड़ गई 35 वर्षीय शख्स की तबियत- अस्पताल ले जाते पर थम गई सांसें


कांगड़ाः
हिमाचल प्रदेश में एक 35 वर्षीय शख्स की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने की खबर सामने आई है। मामला प्रदेश के कांगड़ा जिले के तहत पड़ते डाडासीबा के उप्परल वलवाल का है। 

यह भी पढ़ेंः 11 वर्षीय नयना इस दुनिया से जाते-जाते चार जिंदगियां बचा गई, किडनी-कॉर्निया दूसरे के काम आए

यूपी निवासी है युवक

मृतक शख्स की पहचान 35 वर्षीय रमेश पुत्र झाऊ निवासी गांव अजुपुर तहसील सदर जिला रामपुर उत्तर प्रदेश के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक रमेश यहां सड़क निर्माण कार्य में मेहनत मजदूरी का काम करता था। इस बीच देर रात अचानक उसकी तबीयत खराब हो गई। 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

इस पर परिजन उसे उपचार हेतु सिविल अस्पताल डाडासीबा लेकर पहुंचे। जहां मौके पर मौजूद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

इन सारे एंगल को ध्यान में रखकर जांच जारी 

इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। हालांकि, मौत के कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएंगे।

यह भी पढ़ेंः हिमाचलः नदी में डूबे दो स्कूली छात्र, किनारे पर मिले कपड़े-जूते- अभी तक नहीं चला पता

पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि मृतक ने रात को खाने में क्या खाया था या किसी नशीले पदार्थ का सेवन तो नहीं किया था। पुलिस हर एंगल से इस मामले की गहन पड़ताल कर रही है। मंडी में जहरीले शराब से मौत का मामला भी पुलिस के ध्यान में है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ