हिमाचलः नई नवेली दुल्हन पहुंच गई थाने- की थी लव मैरिज, अब पछता रही!

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः नई नवेली दुल्हन पहुंच गई थाने- की थी लव मैरिज, अब पछता रही!


ऊनाः
हिमाचल प्रदेश में महिलाओं तथा बच्चियों के साथ घटित हो रही आपराधिक वारदातें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। ताजा मामला प्रदेश के ऊना जिले के तहत आते सदर पुलिस थाना के सासन क्षेत्र का है। जहां एक नवविवाहित युवती ने शादी के 19 दिन बाद ही पुलिस के आगे न्याय की गुहार लगाई है। 

महिला का आरोप है कि उसके ससुराल पक्ष के लोग उसे मायके जाने से रोकते हैं तथा उसके साथ मारपीट करने सहित जान से मारने की धमकियां भी देते हैं। इस संबंध में महिला ने पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई है। 

अपनी मर्जी से की थी युवती ने शादी

पुलिस में दी शिकायत में युवती ने बताया कि बीते 5 मार्च को अपनी मर्जी से ऊना कोर्ट में सासन के रहने वाले पंकज मली से शादी की थी। वहीं, शादी के बाद से ही वह अपने मायके जाना चाहती थी। इस बीच जब वह बीते बुधवार को मायके जाने लगी तो उसके पति तथा सास ने उसे गेट के बाहर ही रोक दिया। इस दौरान उन्होंने युवती के साथ मारपीट की। 

नवविवाहिता का कहना है कि इससे पहले भी उन्होंने उसके साथ मारपीट की तथा उसे जान से मारने की धमकियां भी दी। उधर,  मिली शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। मामले की पुष्टि एएसपी प्रवीण धीमान ने की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ