हिमाचल: पांव फिसलने से खाई में जा गिरा शिक्षक- 3 बच्चों को अब बिना पिता के गुजारनी होगी जिंदगी

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: पांव फिसलने से खाई में जा गिरा शिक्षक- 3 बच्चों को अब बिना पिता के गुजारनी होगी जिंदगी


हमीरपुर।
हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले से एक दुखद हादसे की खबर सामने आई है। दरअसल, यहां स्थित सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में पांव फिसलने के कारण खाई में गिर जाने से एक प्राइमरी स्कूल के अध्यापक की जान चली गई। 

प्राइमरी स्कूल मूंह में देर रहे थे सेवाएं 

मृतक की पहचान 45 वर्षीय सुभाष चन्द पुत्र रोनी राम के रूप में हुई है, जो कि बरेटा गांव के निवासी थे और इन दिनों प्राइमरी स्कूल मूंह में अध्यापक के पद पर अपनी सेवाएं दे रहे थे। मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा उस वक्त पेश आया जब वे घास काटने के लिए घर से बाहर गए हुए थे। 

घास काटने गए थे सुभाष 

आज सुबह सवेर 10 बजे के करीब हुए इस हादसे में अबतक इस बात का पता चला है कि घास काटते वक्त ही उंचाई पर से उनका पांव फिसल गया और वे गहरी खाई में जा गिरे। इस दुर्घटना का पता सबसे पहले स्थानीय लोगों को चला, जिन्होंने पुलिस प्रशासन को इस बारे में सूचना दी। 

जब तक निकाला बाहर जा चुकी थी जान 

वहीं, इस संबंध में जानकारी पाते ही जिला प्रशासन की टीम ने उन्हें बड़ी मशक्कत के बाद खाई से बाहर निकाला। हालांकि, तबतक काफी देर हो चुकी थी और सुभाष दम तोड़ चुके थे। इसके बाद पुलिस ने सुभाष के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। 

दो बेटियों और एक बेटे को छोड़ गए 

कोट पंचायत के प्रधान गुलशन कुमार ने इस दुर्घटना की पुष्टि की है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि वह अपने पीछे दो बेटियों और एक बेटे को छोड़ गए हैं। वहीं, शिक्षक के आकस्मिक निधन से पूरे गांव में शोक का माहौल है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ