हिमाचल: बैक करते वक्त खाई में गिरा टिप्पर, एक ने कूदकर जान बचाई- ड्राइवर नहीं बच सका

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: बैक करते वक्त खाई में गिरा टिप्पर, एक ने कूदकर जान बचाई- ड्राइवर नहीं बच सका


चंबा।
हिमाचल प्रदेश में जारी सड़क हादसों के दौर के बीच सूबे के चंबा जिले से एक दुखद खबर सामने आई है। यहां स्थित राख-बिंदला संपर्क मार्ग पर पेश आए ताजा सड़क हादसे में एक टिप्पर के गहरी खाई में गिर जाने के चलते वाहन चालक की मौत हो गई। 

बताया गया कि हादसे के वक्त टिप्पर में एक और भी शख्स सवार था, जिसने समय रहते टिप्पर से छलांग लगाकर अपनी जान बचा ली। जान गंवाने वाला शख्स पंजाब के पठानकोट का निवासी बताया जा रहा है। 

बैक करने के दौरान 150 मीटर गहरी खाई में गिरा 

मिली जानकारी के मुताबिक़ चालक टिप्पर लेकर राख-बिंदला मार्ग पर जा रहा था। इस बीच जब वह अरडी कहू के समीप टिप्पर सड़क के एक किनारे पार्क करने लगा तो अचानक टिप्पर अनियंत्रित होकर करीब 150 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। 

दूसरा शख्स दरवाजा खोलकर कूद गया 

इस दौरान चालक के साथ सवार अन्य व्यक्ति दरवाजा खोलकर कूद गया, जिस कारण उसकी जान बच पाई। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग घटनास्थल की ओर दौड़े और अपने स्तर पर बचाव कार्य शुरू किया व हादसे को लेकर पुलिस को भी सूचित किया। 

वहीं हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। इसके साथ ही मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस द्वारा हादसे के कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ