हिमाचल: वाहन ने पहले मारी टक्कर फिर टायर के नीचे आया सिर, मौके पर गई जान

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: वाहन ने पहले मारी टक्कर फिर टायर के नीचे आया सिर, मौके पर गई जान


बिलासपुर।
हिमाचल प्रदेश में जारी सड़क हादसों के दौर के बीच सूबे के बिलासपुर जिले से एक दुखद खबर सामने आई है। यहां स्थित घागस-ब्रह्मपुखर सड़क पर जब्बल पुल के पास पेश आए सड़क हादसे में अज्ञात गाड़ी के नीचे कुचले जाने से एक शख्स की जान चली गई। 

मृतक शख्स की पहचान ज्ञान चंद पुत्र रामदित्तू निवासी कोठी बताला के रूप में हुई है। वहीं, हादसे का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेने के बाद पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी गई है। 

बुरी तरह से कुचल गया था सिर 

पुलिस चौकी नम्होल में दी अपनी शिकायत में पंकज कुमार पुत्र बृज लाल निवासी कोठी बताला डाकघर रानीकोटला तहसील सदर जिला बिलासपुर ने बताया कि गत रात्रि करीब साढ़े 10 बजे उसे उसके एक जानने वाले ने फोन कर बताया कि उसके ताया का लड़का ज्ञान चंद जब्बल पुल के पास किसी वाहन से कुचला गया है, जिस पर वह तुरंत मौके पर पहुंचा और उसने पाया कि ज्ञान चंद सड़क के बीच मृत पड़ा था तथा उसका सिर बुरी तरह कुचला गया था। 

डीएसपी बिलासपुर राज कुमार ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 279, 304ए व मोटर वाहन अधिनियम की धारा 187 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ