हिमाचलः घर पर ताला देख पति को ढूंढने निकली पत्नी, नाले से बरामद हुई देह- समारोह में खाने गए थे

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः घर पर ताला देख पति को ढूंढने निकली पत्नी, नाले से बरामद हुई देह- समारोह में खाने गए थे


बिलासपुरः
हिमाचल प्रदेश में एक 65 वर्षीय शख्स का शव नाले से बरामद होने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि उक्त शख्स एक समारोह में खाना खाने गया हुआ था। घटना बिलासपुर जिले स्थित घुमारवीं उपमंडल के पुलिस थाना भराड़ी के तहत आते दधोल पंचायत के वार्ड नंबर चार के पास का है। 

खाना खाने गए थे ज्ञान चंद

मृतक की पहचान ज्ञान चंद पुत्र दीवाना राम निवासी दधोल कलां के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक ज्ञान चंद वाईएस परमार यूनिवर्सिटी नौणी से सेवानिवृत्त हुए थे। इस बीच बीते शनिवार को जब वे खाना खाने के लिए पास में ही आयोजित एक समारोह में गए हुए थे। इस दौरान वह घर ही नहीं लौटे। 

अगली सुबह नाले से हुई देह बरामद

वहीं, जब अगली सुबह मृतक की पत्नी अपने बेटे सहित मायके से वापस लौटीं तो उन्होंने घर में ताला लगा हुआ पाया। इस पर उन्होंने ज्ञान चंद की तलाश शुरु की। इस बीच उन्हें ज्ञान चंद का शव घर से करीब 200 मीटर की दूरी पर पानी से भरे नाले से बरामद हुआ। 

इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। बताया जा रहा है कि इससे पहले 2019 में ज्ञान चंद के एक बेटे का निधन हो चुका है। 

पुलिस कर रही जांच

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी घुमारवीं अनिल ठाकुर ने बताया कि पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने की प्रकिया शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ