हिमाचलः आपस में टकराई दो बाइकस, एक युवक की गई जान; वृद्ध महिला समेत दो गंभीर

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः आपस में टकराई दो बाइकस, एक युवक की गई जान; वृद्ध महिला समेत दो गंभीर


ऊनाः
हिमाचल प्रदेश में दो बाइकों के बीच जोरदार टक्कर के चलते एक युवक की मौत हो गई। जबकि बाइक सवार एक वृद्ध महिला समेत दो घायल हुए हैं। हादसा प्रदेश के ऊना जिले स्थित सदर पुलिस थाना के तहत आते चरतगढ़ का है। 

युवक की गई जान

मृतक की पहचान अभिषेक के तौर पर हुई है, जबकि हादसे में घायल हुए अन्य दो की पहचान चेतन शर्मा निवासी भडोलिया कलां व धलुंबी देवी के रुप में हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक बीते कल देर रात चरतगढ़ में फेतहपुर तथा बहडाला की ओर से आ रही दो बाइकों के बीच जोरदार टक्कर हो गई। 

एक की मौत, दो घायल

इस हादसे के चलते दोनों बाइक सवार तीन लोग घायल हो गए। जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से उपचार हेतु क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया गया। जहां मौके पर मौजूद चिकित्सकों ने अभिषेक को मृत घोषित कर दिया। जबकि अन्य दो घायलों का उपचार जारी है। 

पुलिस कर रही जांच

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। 

मामले की पुष्टि एएसपी प्रवीण धीमान ने की है। उन्होंने बताया कि चेतन शर्मा के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने को लेकर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ