हिमाचलः नदी में डूबे दो स्कूली छात्र, किनारे पर मिले कपड़े-जूते- अभी तक नहीं चला पता

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः नदी में डूबे दो स्कूली छात्र, किनारे पर मिले कपड़े-जूते- अभी तक नहीं चला पता


शिमलाः
हिमाचल प्रदेश के दो स्कूली छात्रों के सतलुज नदी में डूबने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि दोनों नौवीं कक्षा के छात्र थे। घटना प्रदेश की राजधानी शिमला स्थित रामपुर के खनेरी बार्ड-9 की बताई जा रही है। वहीं, एनडीआरएफ की टीम बालकों को तलाशने में जुटी हुई है परंतु अभी तक उनका कहीं कोई सुराग नहीं लग पाया है।  

स्कूल से नहीं लौटे घर

छात्रों की पहचान 14 वर्षीय मानव शर्मा निवासी हरि कुफरी उपतहसील पांगणा, करसोग मंडी तथा 14 वर्षीय वीरेंद्र निवासी ग्राम थेडा बाल्टीधर पीओ तकलेच तहसील रामपुर के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक दोनों छात्र निजी स्कूल मे पढ़ते थे और बीते गुरुवार को ही दोनों के एग्जाम खत्म हुए थे। 

किनारे पर मिले कपड़े-जूते

इस बीच जब काफी देर तक दोनों घर नहीं लौटे तो बच्चों के परिजन उन्हें ढूंढने के लिए निकले। परंतु उनका कहीं कोई पता नहीं चला। वहीं, पुलिस जांच के दौरान बच्चों के कपड़े व जूते सतलुज नदी के किनारे से बरामद किए गए है। 

सर्च अभियान जारी

आशंका जताई है रही है कि शायद दोनों बालक सतलुज नदी में नहाने के लिए उतरे थे परंतु अभी तक इस बात का कोई ठोस सूबूत नहीं मिला है। फिलहाल के लिए एनडीआरएफ की टीम द्वारा स्थानीय लोगों के साथ मिलकर सर्च अभियान चलाया गया है। जल्द ही बच्चों को खोज लिया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ