हिमाचल: बेरोजगार युवक ने दोस्त को भेजा वॉयस मैसेज- मरने जा रहा हूं, 7 दिन बाद नहर में मिला

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: बेरोजगार युवक ने दोस्त को भेजा वॉयस मैसेज- मरने जा रहा हूं, 7 दिन बाद नहर में मिला


ऊनाः
हिमाचल प्रदेश में एक हफ्ता पहले नहर में कूदकर आत्महत्या करने वाले एक 35 वर्षीय युवक का शव बरामद कर लिया गया है। मामला प्रदेश के ऊना जिले के तहत आते गंगूवाल का है। बताया जा रहा है कि उक्त शख्स पिछले कई दिनों से रोजगार ना होने के चलते काफी परेशान था।

यह भी पढ़ेंः हिमाचल: पुलिस लाइन में खड़ी बस चोरी हो गई, रात के अंधेरे में ले उड़ा शातिर- उठ रहे सवाल

दोस्त को भेजा मैसेज

वहीं, आत्महत्या करने से पहले मृतक युवक ने अपने दोस्त को एक वॉयस मैसेज भी भेजा था। जिसमें उसने जिंदगी से हताश होने तथा रोजगार ना होने की बात का जिक्र कर आत्महत्या करने की बात कही थी। 

पटाखा फैक्टरी में करता था काम

मृतक की पहचान चेतन शर्मा पुत्र चिरंजी लाल निवासी बहडाला के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक मृतक ऊना जिले के बाथू में स्थित अवैध पटाखा फैक्टरी में काम करता था। बीते कुछ समय पहले फैक्टरी में हुए ब्लास्ट के चलते उसे बंद कर दिया गया था। 

यह भी पढ़ेंः हिमाचल: ट्रक अनलोड करने में जुटा हुआ था ड्राइवर, तभी 11 केवी लाइन की चपेट में आ गया

ऐसे में युवक अपना रोजगार खो बैठा। इस पर उक्त युवक ने अपने दोस्त को मैसेज कर अपने हताश होने की बात कही और फिर अचानक वह अपने घर से कहीं गायब हो गया।  इस संबंध में उक्त युवक के परिजनों ने पुलिस थाना मे शिकायत भी दर्ज करवाई थी। 

पुलिस कर रही जांच

इस बीच पुलिस ने जांच के दौरान मृतक की बाइक नंगल के पास पट्टी गांव में नहर किनारे बरामद किया गया था। इसी कड़ी में अब युवक का शव गंगूवाल से बरामद किया गया है। पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। मामले की पुष्टि एसपी ऊना  अर्जित सेन ठाकुर ने की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ