हिमाचल: फोरलेन निर्माण में पिलर से गिरा युवक- मौके पर चली गई जान, परिजनों का हंगामा

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: फोरलेन निर्माण में पिलर से गिरा युवक- मौके पर चली गई जान, परिजनों का हंगामा


मंडी।
हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से दुखद खबर सामने आई है। यहां स्थित सुंदरनगर उपमंडल के डैहर में फोरलेन निर्माण के दौरान पुल के लिए बन रहे पिलर से गिरकर एक युवक की मौत हो गई। जान गंवाने वाले शख्स की पहचान देशराज (36) पुत्र बाबूराम गांव बुगलाहन डाकघर मल्यावर, जिला बिलासपुर के रूप में की गई है। 

बतौर रिपोर्ट्स, यह घटना सोमवार शाम 5 बजे के करीब हुई। वहीं, इस घटना के युवक के परिजनों और ग्रामीणों ने फोरलेन निर्माण कंपनी के खिलाफ प्रदर्शन किया। शव को भी उठाने से इंकार कर दिया। सूचना मिलने पर डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार मौके पर पहुंचे।

माता-पिता, पत्नी व दो छोटे बच्चों को छोड़ गया 

ग्रामीणों ने फोरलेन निर्माण कंपनी पर लापरवाही का आरोप लगाया। सुंदरनगर प्रशासन और निर्माण कंपनी को मौके पर आने की मांग उठाई। करीब चार घंटे तक शव को नहीं उठाने दिया। 

परिजन मृतक के परिवार के आश्रित चार लोगों (माता-पिता, पत्नी व दो छोटे बच्चों) के भविष्य को लेकर कंपनी से लिखित दस्तावेज देने पर अड़े रहे। मामला पेचीदा होते देख प्रशासन ने दखल दिया और मामले को सुलझाया। परिजनों की सहमति के बाद पुलिस को पोस्टमार्टम के लिए शव सौंपा गया। एसडीएम धर्मेश रामोत्रा ने कंपनी से हर संभव आर्थिक मदद दिलाने का आश्वासन दिया है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ