हिमाचलः बिजली बोर्ड में तैनात युवक ड्यूटी के लिए घर से निकला- ट्रक ने उड़ाया, गई जान

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः बिजली बोर्ड में तैनात युवक ड्यूटी के लिए घर से निकला- ट्रक ने उड़ाया, गई जान


कांगड़ाः
हिमाचल प्रदेश में ट्रक व बाइक के बीच टक्कर के चलते दुपहिया वाहन सवार एक युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक बिजली बोर्ड उपमंडल सुल्याली में कार्यरत था। हादसा प्रदेश के कांगड़ा जिले के तहत आते राजा का बाग का है। 

ड्यूटी पर जा रहा था युवक

मृतक युवक की पहचान 30 वर्षीय सतीश कुमार निवासी गांव डैंकवां के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रार सुबह सतीश अपनी बाइक पर सवार होकर ड्यूटी के लिए जा रहा था। इस बीच पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित राजा का बाग में ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। 

अस्पताल पहुंचाने से पहले निकले प्राण

इस हादसे में बाइक सवार युवक गंभीर रुप से घायल हो गया, जिसे उपचार हेतु सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां मौके पर मौजूद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। 

पुलिस कर रही जांच

इसके साथ ही हादसे के संबंध में आरोपित ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। मामले की पुष्टि डीएसपी सुरेंद्र शर्मा ने की है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि दो पहिया वाहन चलाते समय हेलमेट का उपयोग करें और अनमोल जिंदगियों को खत्म होने से बचाएं। 

उन्होंने लोगों से यातायात नियमों की पालना करने का भी आग्रह किया है। जिला में होने वाली सड़क दुर्घटनाओं को कम करने के लिए जरूरी है कि यातायात नियमों की सभी पालना करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ