कार को बचाते हुए डंगे से भिड़ गई HRTC बस: सामने से आ रही दूध की गाड़ी खाई में लुढ़की

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

कार को बचाते हुए डंगे से भिड़ गई HRTC बस: सामने से आ रही दूध की गाड़ी खाई में लुढ़की


शिमलाः
हिमाचल प्रदेश में पेश आ रहे सड़क हादसे कहीं से भी थमते नजर नहीं आ रहे हैं। जहां आज सुबह सवेरे चंबा जिले में कार के दुर्घटनाग्रस्त होने के चलते तीन लोगों की जान चली गई। वहीं, अब इसी कड़ी में ताजा मामला प्रदेश के सोलन जिले स्थित बडोग क्षेत्र में पेश आया है। 

जहां HRTC बस से ओवरटेक ले रही कार को बचाने के चक्कर में सामने से आ रहा दूध का टैंकर करीब 400 फीट गहरी खाई में लुढ़क गया। जबकि निगम की बस भी डंगे से जा भिड़ी। इस हादसे में तीन लोगों के घायल होने की सूचना मिली है। 

ऑल्टो कार को बचाते वक्त हुआ हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक आज सुबह के समय नालागढ़ डिपो की बस कुमराहट्टी से सोलन की ओर जा रही थी। इस बीच मोड़ पर ऑल्टो कार ने बस से ओवरटेक किया। इस दौरान सामने से दूध का टैंकर आ गया। बस चालक ने जब कार को बचाने का प्रयाल किया तो बस डंगे से जा टकराई। यहां तक की सामने से आ रहा दूध का टैंकर भी अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। 

30 से 35 सवारियां थी सवार

इस हादसे में घायल हुए तीन लोगों को एंबुलेंस के माध्यम से उपचार हेतु अस्पताल ले जाया गया है। जहां वे उपचारधीन हैं। हादसे के वक्त बस में करीब 30 से 35 सवारियां मौजूद थीं। गनीमत यह रही की इस हादसे में यात्रियों को कोई चोट नहीं पहुंची। हालांकि, बस को काफी क्षति पहुंची है। 

इस संबंध में जानकारी देते हुए क्षेत्रीय प्रबंधक सोलन ने बताया कि हादसे की सूचना मिलने के तुरंत बाद ही टीम को मौके पर भेजा गया है। उन्होंने बताया कि बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं और उन्हें गंतव्य स्थान के लिए भेजा गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ