HRTC बस अनियंत्रित होकर दुकानों में घुसी: बाइक सवार को बचाने में दर्जनों जान आफत में डाली

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

HRTC बस अनियंत्रित होकर दुकानों में घुसी: बाइक सवार को बचाने में दर्जनों जान आफत में डाली


ऊनाः हिमाचल प्रदेश में यात्रियों से भरी HRTC बस के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर सामने आई है। मामला प्रदेश के ऊना जिले स्थित अंब बाजार का है। गमीनत यह रही कि इस हादसे में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ अन्यथा कोई बड़ा हादसा पेश आ सकता था। 

यह भी पढ़ेंः हिमाचलः दो मंदिर में हुई चोरी, मूर्ति के साथ CCTV भी चुरा ले गए चोर; हुए अरेस्ट

चालक को आया नींद का झोंका?

बताया जा रहा है कि यह हादसा चालक को नींद का झोंका आने के कारण पेश आया है। जबकि इस संबंध में बस चालक मंजीत का कहना है कि यह हादसा एक बाइक चालक को बचाते वक्त पेश आया है। हालांकि, हादसे के कारणों का पता तो पुलिस जांच के बाद ही लगेगा। 

हरिद्वार से लौट रही थी बस

मिली जानकारी के मुताबिक चंबा डिपो की बस रात करीब ढाई बजे हरिद्वार से चंबा की ओर जा रही थी। इस बीच जैसे ही वे अंब बाजार के पास पहुंचे तो अचानक बस अनियंत्रित हो गई। इस वजह से वे सड़क किनारे बनी दो दुकानों के शेड को तोड़ते हुए तीसरी दुकान में जा घुसी। 

इस दौरान बस सवार यात्रियों के बीच चीख पुकार मच गई। यह टक्कर इतनी जोरदार थी की इसमें तीनों दुकानों को काफी नुकसान पहुंचा है, जबकि बस का फ्रंट मिरर सहित आगे का हिस्सा काफी क्षतिग्रस्त हुआ है। 

यह भी पढ़ेंः हिमाचल प्रदेश में बनेंगे नए जिले? CM जयराम ठाकुर ने सदन में दिया जवाब...

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घटनास्थल का जायजा लिया। इसके साथ ही पुलिस द्वारा मामले के संबंध में आगामी छानबीन की जा रही है। मामले की पुष्टि पुलिस अधीक्षक अर्जित सेन ठाकुर  ने की है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने हादसे की सूचना मिलने पर मौके का निरीक्षण किया है। वहीं, दोनों पक्षों के बयानों के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ