जयराम राज में भी बुलडोजर की एंट्री: CM हेल्पलाइन पर कॉल के बाद अवैध कब्जा हुआ ध्वस्त

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

जयराम राज में भी बुलडोजर की एंट्री: CM हेल्पलाइन पर कॉल के बाद अवैध कब्जा हुआ ध्वस्त

मंडी: मुख्यमंत्री हेल्पलाईन पर शिकायत करते ही तुरंत निदान होने की खबर सामने आई है। मामला मंडी शहर के रविनगर वार्ड का है। जहां सरकारी जमीन पर अवैध कब्जे से मुक्त कराया गया है।

सरकारी जमीन पर था कब्ज़ा:

मिली जानकारी के अनुसार मंडी शहर के रविनगर वार्ड में अम्बेदकर पार्क के पास बने शौचालय के पास कुछ लोगों द्वारा अवैध रूप से निर्माण कार्य किया जा रहा था। अवैध निर्माण के चलते शौचालय को कवर करके उस पर भी एक दीवार लगा दी गई थी।

उक्त वार्ड के ही दीपक कुमार उर्फ दीपू हिमाचली ने नगर निगम को 14 मार्च को लिखित शिकायत दी। इसके बाद उन्होंने डीसी के फेसबुक पेज पर मेसेज करके शिकायत की। जिसके बाद डीसी ऑफिस से जानकारी लेकर उन्होंने मुख्यमंत्री हेल्पलाईन में शिकायत दर्ज कराई।

एक्शन में आई नगर निगम:

सीएम सेवा संकल्प (सीएम हेल्पलाईन) पर शिकायत पहुंचते ही तुरंत प्रभाव से कार्रवाई हुई। नगर निगम मंडी की टीम एक्शन में आई और बुधवार को कर्मचारियों ने मौके पर आकर अवैध दीवार को तोड़ने के साथ ही निर्माण कार्य भी रूकवा दिया।

रविनगर वार्ड की पार्षद नेहा कुमारी ने पुष्टि करते हुए बताया कि शिकायत मिलने के बाद उपमहापौर विरेंद्र भट्ट के साथ मौके का दौरा किया था। दीवार को तुड़वा दिया गया है। उन्होंने बताया कि सीएम सेवा संकल्प के माध्यम से भी शिकायत प्राप्त हुई थी।

शिकायतकर्ता ने कही ये बात:

शिकायतकर्ता दीपक कुमार उर्फ दीपू हिमाचली ने अवैध निर्माण रोकने के लिए सरकार, प्रशासन और नगर निगम का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि जिस खाली पड़ी भूमि पर लोग अवैध निर्माण कर रहे हैं, वहां पर आए दिन कूड़े कर्कट के ढेर लगे रहते हैं।

ऐसे में सरकार यहां पर या तो किसी सुंदर भवन का निर्माण करवाए या फिर यहां पर जिम आदि खोला जाए, ताकि वार्ड के लोगों को उसका लाभ मिल सके और अवैध निर्माण न होने दिया जा सके।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ