हिमाचल में इन दो जगहों पर मिल रही नौकरी: 10वीं पास को भी है मौका- जानें डीटेल

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल में इन दो जगहों पर मिल रही नौकरी: 10वीं पास को भी है मौका- जानें डीटेल


शिमलाः
हिमाचल प्रदेश में बेरोजगार बैठे युवाओं के लिए नौकरी का एक सुनहरा अवसर हाथ लगा है। बता दें कि एचआरवीएस प्राइवेट लिमिटेड की ओर से सुजुकी मोटर गुजरात तथा आइटीसी लिमिटेड (फूड डिवीजन) कपूरथला द्वारा साक्षात्कार के माध्यम से भर्ती प्रक्रिया की जानी है। इस भर्ती प्रक्रिया के लिए इच्छुक सभी उम्मीदवार अपने सभी शैक्षणिक दस्तावेजों, आधार कार्ड और उनकी फोटोस्टेट कॉपियां और अपनी पासपोर्ट साइज फोटो सहित बताए हुए स्थान पर पहुंच जाएं।

यह भी पढ़ेंः UP में 'भगवा' लहराकर लौटे अनुराग: पुलिस को दिए 108 'कवच'- यूक्रेन से लौटे छात्रों से भी मिले

एचआरवीएस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में होगी भर्ती-

  • साक्षात्कार का स्थानः  राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान सुंदरनगर
  • साक्षात्कार की तारीखः 11 मार्च
  • साक्षात्कार का समयः सुबह 10 बजे 
  • शैक्षणिक योग्यताः 50 प्रतिशत अंको से दसवीं पास तथा 60 फीसदी अंको से आईटीआई पास होनी चाहिए।( 2015 से 2021 के बैच के अभ्यार्थी ही हिस्सा ले सकते हैं।) 
  • इन पदों पर होगी भर्तीः कंपनी द्वारा फिटर, डीजल मेकेनिक, मोटर मेकेनिक, टर्नर, मशीनिस्ट, वेल्डर, इलेक्ट्रिशियन, टूल व डाइ मेकर, प्लास्टिंग प्रोसेसिंग आपरेटर, सीआइ और पेंटर के जनरल पदों पर तैनाती की जाएगी।

नोटः साक्षात्कार में केवल पुरुष अभ्यर्थी ही भाग ले सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः हिमाचल में आगे 5 दिन कैसा रहेगा मौसम का हाल: एक क्लिक में यहां जानें- पूरी डीटेल

आइटीसी लिमिटेड (फूड डिवीजन) कपूरथला में होगी भर्ती-

बता दें कि आइटीसी लिमिटेड (फूड डिवीजन) कपूरथला कंपनी की ओर से विभिन्न पदों पर भर्ती निकाली गई है। इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन साक्षात्करा के माध्यम से किया जाना है। 

  • साक्षात्कार का स्थानः माडर्न आईटीआई परागपुर
  • साक्षात्कार का दिनांकः 11 मार्च
  • साक्षात्कार का समयः 10 बजे 
  • आयु सीमाः 18 से 25 वर्ष

यह भी पढ़ेंः हिमाचलः सवारियों से भरी निजी बस का टूट गया एक्सल, ड्राइवर अगर नहीं करता ऐसा तो जाती कई जानें

बता दें कि इस भर्ती में इलेक्ट्रीशियन, फिटर, मशीनिस्ट वायरमैन, इलेक्ट्रॉनिक्स और एमएमवी ट्रेडों से 2017, 2018, 2019, 2020, 2021 में पासआउट हो चुके एनसीवीटी, एससीवीटी छात्र भाग ले सकते हैं। 

कंपनी द्वारा मिलेगी सुविधा

इस संबंध मे जानकारी देते हुए कंपनी के एचआर मैनेजर आशीष कुमार ने बताया कि चयनित उम्मीदवारों को 9973 रुपए प्रतिमाह के अतिरिक्त 800 रुपए प्रतिमाह अटेंडेंस भत्ता भी मिलेगा। इसके इलावा मुफ्त परिवहन, ड्यूटी के समय कैंटीन में सस्ता खाना, मुफ्त वर्दी और जूते, कंपनी के नियमानुसार 52 साप्ताहिक छुट्टियों के अलावा 15 मेडिकल और 12 कैजुअल छुट्टियां प्रतिवर्ष मिलेंगी। 

यह भी पढ़ेंः अब पहाड़ों की चढ़ाई करेगी केजरीवाल एंड टीम: पंजाब के बाद अगला निशाना हिमाचल होगा

इस रोजगार मेले में भाग लेने के इच्छुक छात्र 11 मार्च को माडर्न आइटीआइ परागपुर के प्रांगण में सुबह 10 बजे अपने सभी शैक्षणिक दस्तावेजों, आधार कार्ड और उनकी फोटोस्टेट कापियों और अपनी पासपोर्ट साइज फोटो सहित पहुंच जाएं। इसकी पुष्टि संस्थान के प्रधानाचार्य इंजीनियर सुरजीत सिंह ठाकुर ने की।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ