देवभूमि शर्मसार: दो-दो बेटियों के साथ नीचता पर उतरा पिता- सहेली के घर छुपी, तब बची बेचारी

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

देवभूमि शर्मसार: दो-दो बेटियों के साथ नीचता पर उतरा पिता- सहेली के घर छुपी, तब बची बेचारी



हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है। घटना नादौन के अंतर्गत रेल क्षेत्र की बताई जा रही है। जहां एक लड़की ने पिता पर अश्लील हरकतें करने और अमानवीय ढंग से पीटने का आरोप लगाया है।

शराब के नशे में किया अश्लील हरकत:

पुलिस में दर्ज शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वह नादौन स्थित एक संस्थान में पढ़ती है। वीरवार को जब वह संस्थान से वापस घर पहुंची तो रात करीब आठ बजे उसके पिता ने शराब के नशे में उस पर हमला कर दिया, जिस कारण उसके सिर पर गंभीर चोट आई हैं और आठ टांके लगे हैं। 

इस दौरान पिता ने उसे गलत नीयत से छूने का प्रयास किया और जब उसने विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी। पिता की नीयत को भांपते हुए वह घर से जान बचाकर भाग गई और अपनी एक सहेली को किसी के फोन से सूचना दी। सहेली के स्वजन उसे अपने घर ले गए और पुलिस को सूचना दी। 

बड़ी बहन के साथ भी किया था गंदा काम:

लड़की ने बताया कि इससे पहले भी उसके पिता ने उसके साथ कई बार गलत हरकतें की हैं। जब भी उसने इसकी शिकायत करने का प्रयास किया तो स्वजन ने पिता को क्षमा करने के लिए दबाव बनाया। 

पिता ने इस तरह का व्यवहार कई बार किया उसकी बड़ी बहन के साथ भी किया था। जिस कारण वह घर छोड़ कर चली गई। उसकी माता के साथ भी उसका पिता मारपीट करता है। छात्रा के समर्थन में कालेज के कई विद्यार्थी खड़े हो गए हैं। छात्रा ने न्याय व सुरक्षा की गुहार लगाई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ