'केजरी-वाले' झूठे भी मूर्ख भी! जगत सिंह नेगी को बना दिया BJP का, बयान भी झूठा चलाया

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

'केजरी-वाले' झूठे भी मूर्ख भी! जगत सिंह नेगी को बना दिया BJP का, बयान भी झूठा चलाया


शिमला:
पंजाब में जीत मिलते ही आम आदमी पार्टी और टीम केजरीवाल ने हिमाचल प्रदेश में भी झूठ की राजनीति शुरू कर दी है। इतना ही नहीं इन लोगों ने हिमाचल प्रदेश के लोगों को साधते हुए की गई पहली सोशल मीडिया पोस्ट में अपने मूर्ख और हिमाचल से पूर्णतयः अनजान होने का परिचय दे दिया है। 

कट्टर कांग्रेसी को बताया भाजपाई:

दरअसल, आम आदमी पार्टी ने अपने आधिकारिक पेज से किए गए एक पोस्ट में पहले तो किन्नौर के कांग्रेस विधायक को बीजेपी विधायक बता दिया। इसके साथ ही केजरीवाल एंड कंपनी ने नेगी के नाम पर एक फर्जी बयान भी जारी कर दिया है। 

इस पोस्टर में लिखा गया है कि हिमाचल बीजेपी के विधायक जगत सिंह नेगी ने सदन में कहा है कि AAP का झाड़ू चल जाएगा उससे पहले बचा लो। साथ ही दावा किया गया है कि केजरीवाल की लहर से भ्रष्टाचारियों में खलबली मच गई है।

वहीं, फैक्ट यह है कि जगत सिंह नेगी हिमाचल प्रदेश के किन्नौर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के टिकट पर विधायक हैं। पिछली कांग्रेस सरकार में जगत नेगी प्रदेश विधानसभा के डिप्टी स्पीकर थे।

झूठ बोलकर कई बार मांग चुके हैं माफी:

गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल के लिए झूठ का प्रोपोगंडा फैलाना कोई नहीं बात नहीं है। पूर्व में भी वह केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी समेत कई अन्य नेताओं पर मनगढ़ंत और झूठा आरोप लगाने के कारण कोर्ट से फटकार खा चुके हैं।

नितिन गडकरी से तो अरविंद केजरीवाल ने झूठा आरोप लगा कर छवि धूमिल करने के प्रयास के कारण सार्वजानिक रूप से माफी भी मांग चुके हैं। ऐसे में अब देवभूमि हिमाचल प्रदेश में केजरीवाल का झूठ कितना चल पाता है यह आने वाले समय में देखना दिलचस्प होगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ