मोहित चौहान ने की तीन करोड़ की मदद, लगाएंगे ऑक्सीजन प्लांट; चुनाव लड़ने की चर्चा तेज

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

मोहित चौहान ने की तीन करोड़ की मदद, लगाएंगे ऑक्सीजन प्लांट; चुनाव लड़ने की चर्चा तेज


शिमला:
बालीवुड के प्रसिद्ध पार्श्व गायक मोहित चौहान ने हिमाचल प्रदेश को तीन करोड़ रुपये की कोविड सामग्री दी है। मोहित कांगड़ा के नूरपुर में आक्सीजन प्लांट लगाने जा रहे हैं। 

लॉकडाउन में भी की थी मदद:

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की मौजूदगी में आज शिमला से कोविड सामाग्री को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। 3 करोड़ की राहत सामग्री में आक्‍सीजन कॉन्संट्रेटर, दवाईयां और लोक गायकों के लिए राशन, स्वास्थ्य उपकरण और अन्य सामान शामिल है। 

मोहित ने कोविड काल में भी हिमाचल के लिए ऐसी मदद की थी। कोरोना लॉकडाउन के दौरान उन्होंने स्ट्रीट डाग्स के लिए सामग्री और अन्य खाने का सामान और मदद देते रहे।

मोहित चौहान ने मीडिया से बाचतीत के दौरान कहा हिमाचल का बेटा हूं और लोकसंगीत की मेरे गीतों में अमिट छाप है। हिमाचल का वातावरण कला गीत संगीत के लिए बहुत ही बेहतर है। 

शिमला या जहां सरकार चाहेगी वहां पर हिमाचली गीत व संगीतकारों के साथ अपनी प्रस्तुति देंगे। आइजीएमसी सहित  प्रदेश के पांच अस्पतालों से फोन पर उन्हें राहत के लिए फोन आए थे।

लड़ सकते हैं चुनाव:

माये नी मेरिये शिमला दी राहे जैसी हित गीत को स्वर देने वाले मोहित चौहान के विधानसभा चुनाव लड़ने की भी अटकलें लगनी शुरू हो गई हैं। हालांकि, यह पुख्ता जानकारी नहीं है। ना ही मोहित ने इसकी पुष्टि की है। 

हालांकि, जिस हिसाब से मुख्यमंत्री के साथ उनकी जुगलबंदी नजर आई है और उन्होंने जिस अनुसार कोविड काल में मदद किया है। ऐसे में चर्चाओं का बाजार गर्म है। 

कयास लगाए जा रहे हैं कि मोहित चंबा जिले के सदर सीट या डलहौजी विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में आ सकते हैं। चंबा सदर सीट से पवन नैय्यर विधायक हैं, जो वर्ष 2017 से पहले कांग्रेस के प्रमुख नेता थे। उनका टिकट कटना तय माना जा रहा है।

वहीं, डलहौजी विधानसभा सीट से आशा कुमारी अजेय विधायक हैं और कांग्रेस की कद्दावर नेता हैं। ऐसा में देखना दिलचस्प होगा कि मोहित चुनावी मैदान में आते हैं तो किस सीट से उतरेंगे या सिर्फ ये कयास मात्र है। हालांकि, मोहित जिला सिरमौर के मूल निवासी हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ