HRTC बस में बिना टिकट मिली सवारी: केस बनने के डर से घबराकर बेहोश हुआ कंडक्टर

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

HRTC बस में बिना टिकट मिली सवारी: केस बनने के डर से घबराकर बेहोश हुआ कंडक्टर


कांगड़ा।
अगर आप कोई गलत काम करें और आपको पकड़ लिया जाए, तो ऐसे वक्त में आपको डर तो लगेगा ही। वहीं, कई दफा ऐसा भी हो जाता है कि आपसे अनजाने में कोई गलती हो और आप फंस जाएं। ऐसे में भी भय खाना लाजमी है। अब इन्हीं दोनों परिस्थितियों से मिलता जुलता एक वाकया हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले से सामने आया है। 

दरअसल, यहां पर बस की चेकिंग के दौरान एक सवारी के पास टिकट न मिलने पर केस बनने की बात से घबराकर हिमाचल पथ परिवहन निगम का परिचालक बेहोश हो गया। इसके बाद उसे अस्पताल में प्राथमिक उपचार देकर घर भेज दिया है। मामला जिले के तहत आते बैजनाथ-आशापुरी मार्ग का है। 

बिना टिकट पाई गई सवारी

परिचालक की पहचान राकेश कुमार के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक बीते बुधवार को सुबह के समय निगम की बस बैजनाथ-आशापुरी रुट पर जा रही थी। इस दौरान पंचरुखी के पास निरिक्षक ने बस को चेकिंग के लिए रोका। जांच के दौरान एक सवारी बिना टिकट पाई गई। 

निरीक्षक व परिचालक के बीच हुई कहासुनी

इसके चलते निरीक्षक व परिचालक के बीच कहासुनी हो गई। ऐसे में निरीक्षक ने परिचालक के खिलाफ केस बनाकर उच्चाधिकारियों को प्रेषित कर दिया। इसके उपरांत करीब पैना घंटा बाद चालक व परिचालक बस को लेकर आशापुरी की ओर चल पड़े। 

बेहोश हुआ परिचालक

जहां पहुंचने के थोड़ी ही देर बाद परिचालक राकेश कुमार बेहोश हो गया। ऐसे में उसे आनन-फानन में उपचार हेतु स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे सिविल अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

आरएम ने जाना हाल

वहीं, इस घटना की सूचना मिलने के बाद आरएम पालमपुर तथा आरएम बैजनाथ परिचालक का हाल जानने अस्पताल पहुंचे। इस संबंध में जानकारी देते हुए चिकित्सकों ने बताया कि परिचालक ने सुबह से कुछ नहीं खाया था। इस वजह से उसे हल्की दिक्कत आई थी। हालांकि, उपचार के बाद उसे घर भेज दिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ