हिमाचल से दुखद खबर: दो गाड़ियों के बीच जोरदार टक्कर- 2 युवकों की गई जान

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल से दुखद खबर: दो गाड़ियों के बीच जोरदार टक्कर- 2 युवकों की गई जान


सोलन।
हिमाचल प्रदेश में जारी सड़क हादसों के दौर के बीच ताजा मामला प्रदेश के सोलन जिले से रिपोर्ट हुआ है। यहां पर दो गाड़ियों के बीच हुई आमने-सामने की टक्कर में दो युवकों की मौत होने की सूचना सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार जिले के अर्की उपमंडल के बस अड्डे कुनिहार के पास यह हादसा पेश आया। 

जहां गत रात्रि एक आल्टो कार और एक पिकअप में आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई। बताया गया कि इस टक्कर में कार सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अर्की अस्पताल ले जाया गया। इसके साथ ही पुलिस को भी इस हादसे के संबंध में जानकारी दी गई। 

अस्पताल में इलाज के दौरान गई जान 

वहीं, दूसरी तरफ अर्की अस्पताल में इलाज के दौरान दोनों घायल हुए युवकों की मौत हो गई। जान गंवाने वाले युवकों की पहचान अर्की के गांव बागी निवासी दीपक और गांव सानन के निवासी योगेश के रूप में की गई है। ऐसे में पुलिस ने पिकअप चालक के खिलाफ लापरवाही व तेज रफ्तार में गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर लिया है। 

अब पुलिस द्वारा इस मामले में आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। डीएसपी रमेश शर्मा ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि आज मृतकों के पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ