शांतिप्रिय हिमाचल में चल गई गोली: 2 लोग स्वर्ग सिधारे- पढ़ें पूरी रिपोर्ट

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

शांतिप्रिय हिमाचल में चल गई गोली: 2 लोग स्वर्ग सिधारे- पढ़ें पूरी रिपोर्ट

मंडी। बेहद ही शांत माने जाने वाले देवभूमि हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में एक आपराधिक वारदात पेश आई है। दरअसल, यहां स्थित गोहर उपमंडल में दिन दहाड़े गोलीबारी की वारदात हुई है, जिसमें दो लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है। 

इस वजह से चली गोली, जानें 

बताया जा रहा है कि क्षेत्र के बलहड़ी के डूगांस जंगल में बंदूक लेकर गए एक शख्स ने झाड़ियों में हरकत के बाद सुअर समझकर गोली चला दी। इससे वहां मौजूद दूसरे व्यक्ति की मौत हो गई।

वहीं, गोली चलने की आवाज सुनकर गांव के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए और गोली चलने वाले से पूछताछ करने लगे। ग्रामीणों से बातचीत के दौरान उक्त शख्स लघुशंका जाने का बहाना बनाकर मौके से गायब हो गया और थोड़ी ही दूर जाकर उसी बंदूक से खुद को भी गोली मार ली। 

पहले एक को लगी गोली फिर दूसरे ने खुद को मारी 

बतौर रिपोर्ट्स, इस दौरान पहले तो गोली लगने से एक शख्स की मौत हो गई। इसके बाद डर के मारे दूसरे शख्स ने खुद को भी गोली से उड़ा लिया, जिसके कारण उसकी भी जान चली गई। यह वारदात शाम 4 से 5 बजे के आसपास की बताई जा रही है। 

ये रही मरने वालों की पहचान 

जान गंवाने वालों की पहचान 36 वर्षीय विशन लाल पुत्र खेम सिंह निवासी सोमनाचन गांव तहसील बालीचौकी और 45 वर्षीय रामकृष्ण पुत्र सरण दास निवासी डली गांव ग्राम पंचायत बाल्हड़ी के रूप में की गई है। वहीं, यह पूरा घटनाक्रम बाल्हड़ी पंचायत के तहत आने वाले डुगांस गांव में पेश आया। 

एसपी खुद घटनास्थल पर पहुंचीं लिया जायजा 

अबतक सामने आई जानकारी के मुताबिक़ विशन लाल यहां अपने रिश्तेदारों के पास आया हुआ था, जहां ये सब हो गया। वहीं, इस गोली कांड का पता चलने के बाद मंडी जिले की एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने स्वयं घटनास्थल पर पहुंच स्थिति का जायजा लिया। 

जांच के बाद ही चलेगा कारणों का पता 

इसके साथ ही जानकारी पाकर मौके पर आई गोहर थाना की टीम ने मृतकों के शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। 

एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने गोलीकांड की पुष्टि करते हुए बताया कि अभी जांच जारी है और जांच के बाद ही कारणों का पता चल पाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ