हिमाचल से दो बुरी खबरें: एक जगह टेंपो ने मारी टक्कर, दूसरी जगह ट्रैक्टर पलटा- 2 ने गंवाई जान

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल से दो बुरी खबरें: एक जगह टेंपो ने मारी टक्कर, दूसरी जगह ट्रैक्टर पलटा- 2 ने गंवाई जान

बिलासपुर/ऊना: हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले से सड़क दुर्घटना में ड्राइवर के मौत की खबर सामने आई है। घटना राष्ट्रीय उच्च मार्ग-205 चंडीगढ़-मनाली पर स्वारघाट से 5 किलोमीटर दूर करमाला नामक स्थान पर पेश आई है।

तेज रफ़्तार में थी ट्रैक्टर:

मिली जानकारी के अनुसार पानी की टंकी लगी उक्त ट्रैक्टर काफी तेज रफ़्तार में जा रही थी। करमाला के पास जैसे ही चालक ट्रैक्टर को मोड़ने लगा तो ट्रैक्टर पानी की टंकी सहित सड़क में पलट गया।

ट्रैक्टर ने इतनी स्पीड में पलटा खाया कि पलटने के बाद ट्रैक्टर फिर खड़ा हो गया। ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक चालक की पहचान ग्राम पंचायत री के गुरपाल (29) पुत्र विजयपाल गांव निचली त्यून तहसील नयनादेवी जी जिला बिलासपुर के रूप में हुई है।

बता दें कि शव को नालागढ़ अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। एसएचओ स्वारघाट बलबीर सिंह ने घटना की पुष्टि करटे हुए बताया कि इस बाबत मुकद्दमा पंजीकृत करके आगामी कार्रवाई की जा रही है।

सड़क किनारे खड़े व्यक्ति को मारी टक्कर:

वहीं, दूसरी तरफ जिला ऊना से भी सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति के मौत की खबर सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को ख्वाजा स्कूल के ग्राउंड में भंडारा लगा हुआ था।

इस दौरान पवन महतो सड़क किनारे खड़ा था। इसी दौरान अंब की ओर से आ रहे एक टेंपो ने उसे टक्कर मार दी। क्षेत्रीय अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ