हिमाचल में महिला दिवस पर यह कैसा सम्मान: लोहे की रॉड से नौकरानी को पीटा- लगाया संगीन आरोप

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल में महिला दिवस पर यह कैसा सम्मान: लोहे की रॉड से नौकरानी को पीटा- लगाया संगीन आरोप


हमीरपुर।
हिमाचल प्रदेश समेत पूएरे देश भर में बीते कल अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर महिलाओं का सम्मान किया गया। इस बीच हिमाचल के हमीरपुर जिले से एक बेहद ही शर्मनाक मामला रिपोर्ट किया गया है। जहां कुछ लोगों ने एक महिला की लोहे की रॉड से पिटाई की। 

तीन साल की सेवा का ये सिला मिला 

बताया गया कि उक्त माहिला जिस घर में काम करती है। उसी घर के लोगों ने महिला पर चोरी का आरोप लगाया और महिला की पिटाई भी की। इतना ही आरोप लगाने वाले ये लोगों ने एक बार भी पुलिस के पास जाना उचित नहीं समझा और महिला को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। 

CCTV खंगालने पर कोई और चोरी करता दिखा 

मिली जानकारी के अनुसार पीडिता बीते तीन साल से उक्त परिवार को अपनी सेवा दे रही थी, जिसका सिला उसे यह मिला। बतौर रिपोर्ट्स, उक्त घर के लोगों ने बिना सच्चाई जाने उसकी पिटाई की। बताया जा रहा है कि अगर उस महिला का बेटा बीच-बचाव करने वहां नहीं पहुंचता तो शायद इस पीड़ित महिला की मौत हो जाती। 

वहीं, खबर ये भी है कि जब परिवार के व्यापारिक प्रतिष्ठान में लगे सीसीटीवी कैमरे के रिकॉर्ड को खंगाला गया तो कोई और ही व्यक्ति वहां चोरी करता हुआ पाया गया। 

करवाई नहीं की तो थाने का घेराव करें

महिला की इस दुर्दशा पर पूरी पंचायत उस महिला के साथ है और न्याय की गुहार प्रदेश पुलिस से लगाई है। पीड़िता की मां शकुंतला देवी और बेटे अभिषेक ने चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर 48 घंटों के भीतर उस परिवार के ऊपर कार्रवाई नहीं की गई, तो पूरी पंचायत के महिला मंडल थाना का घेराव करेंगे। 

वहीं, इस संदर्भ में थाना प्रभारी सतपाल शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है, मामले की आगामी छानबीन की जा रही है। पुलिस नियमानुसार उचित कार्रवाई करेगी। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ