राशिफल 03 अप्रैल : तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोग जरूर पढ़ें

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

राशिफल 03 अप्रैल : तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोग जरूर पढ़ें


शिमला :
हिन्दू धर्म में ज्योतिष विद्या का काफी महत्व है। ज्योतिष में राशियां महत्वपूर्ण होती है। राशि व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर पर निर्भर करती है। इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोगों का आज का राशिफल।

तुला राशि 3 अप्रैल का 2022 राशिफल

बैंक से जुड़े लेन-देन में बहुत सावधानी बरतने की जरूरत है। परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर कुछ अलग और रोमांचक करना चाहिए। आज आप निराश महसूस कर सकते हैं, क्योंकि संभव है कि आप अपने प्रियतम के साथ सैर-सपाटे पर नहीं जा पाएंगे।

वृश्चिक राशि 3 अप्रैल का 2022 राशिफल

आज आप घरेलू सामान खरीदने पर अधिक पैसा खर्च कर सकते हैं। आज आपको रोजगार के उचित अवसर प्राप्त होंगे। माता-पिता का आशीर्वाद आपको मंजिल तक पहुंचाने में मदद करेगा। आप राजनीति में सक्रिय भूमिका निभाएंगे। विरोधियों का सामना करना पड़ेगा।

धनु राशि 3 अप्रैल का 2022 राशिफल

आज यात्राओं से व्यापारिक संबंध सुधरेंगे। मित्रों का सहयोग मिलेगा। आमदनी में रुकावट आ सकती है। जीवन साथी के साथ आज का दिन शानदार रहने वाला है। संपत्ति के रखरखाव पर खर्च बढ़ेगा। लेकिन मेहनत की अधिकता रहेगी। सड़क पर अनियंत्रित होकर वाहन न चलाएं। आप अपने समूह से समर्थन प्राप्त कर सकते हैं यदि आप आगे बढ़ते हैं और उनके सामने अपने विचार व्यक्त करते हैं।

मकर राशि 3 अप्रैल का 2022 राशिफल

अचानक यात्रा करना थका देने वाला साबित होगा। यात्रा आपको थकान और तनाव देगी - लेकिन आर्थिक रूप से फायदेमंद साबित होगी। परिवार की किसी महिला सदस्य का स्वास्थ्य चिंता का कारण बन सकता है।

कुंभ राशि 3 अप्रैल का 2022 राशिफल

आपका आज का दिन शानदार रहेगा। आपके पारिवारिक जीवन में उत्साह का माहौल रहेगा। बिलियर्ड्स खिलाड़ी के लिए आज का दिन बेहद अहम है। आज आपको अपनी प्रतिभा के लिए पुरस्कार मिल सकता है। इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ है।

मीन राशि 3 अप्रैल का 2022 राशिफल

आज आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी। मित्रों और रिश्तेदारों से आपको लाभ होगा। आज आप थोड़े चिंतित हो सकते हैं। काम की कमी के कारण तनाव रहेगा। भाग्य पर निर्भर न रहें और अपने स्वास्थ्य को बेहतर बनाने का प्रयास करें, बच्चों के साथ अधिक सख्ती उन्हें गुस्सा दिला सकती है। आज अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें और बाहर के खाने-पीने से परहेज करें।

मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोग आज का राशिफल यहां देखें- क्लिक करें

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ