राशिफल 09 अप्रैल : मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोग जरूर पढ़ें

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

राशिफल 09 अप्रैल : मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोग जरूर पढ़ें


शिमला :
हिन्दू धर्म में ज्योतिष विद्या का काफी महत्व है। ज्योतिष में राशियां महत्वपूर्ण होती है। राशि व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर पर निर्भर करती है। इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं, मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोगों का आज का राशिफल।

मेष राशि 9 अप्रैल का 2022 राशिफल, आपको अपनी भावनाओं को नियंत्रित करना मुश्किल होगा, आपका अजीब रवैया लोगों को भ्रमित करेगा और इसलिए आप में झुंझलाहट पैदा करेगा। खर्चों में अप्रत्याशित वृद्धि आपके मन की शांति भंग करेगी। परिवार के सदस्य या जीवन साथी तनाव का कारण बन सकते हैं। आप जो भी कहें, सोच-समझकर ही बोलें।

वृषभ राशि 9 अप्रैल का 2022 राशिफल, आज इस राशि के व्यवसायी विदेश यात्रा कर सकते हैं। यात्रा लाभदायक रहेगी। व्यापार में जीवनसाथी की राय से किसी बड़ी कंपनी से डील फाइनल हो सकती है। इस राशि के प्रोफेसरों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। लॉ के छात्रों को आज विदेश में फॉर्म से ऑफर मिलेंगे। माता-पिता के आशीर्वाद से आपको सभी कार्यों में सफलता अवश्य मिलेगी।

मिथुन राशि 9 अप्रैल का 2022 राशिफल, आज सामने आ रहे अवसरों का लाभ उठा पाएंगे। अपना काम खुद करें और खुद को संयम में रखें। उपयोगी लोगों से संपर्क बढ़ेगा। ढेर सारी रचनात्मकता और जोश आपको एक और अच्छे दिन की ओर ले जाएगा। आज कोई बड़ा काम शुरू करने से पहले किसी जानकार व्यक्ति से सलाह लें।

कर्क राशि 9 अप्रैल का 2022 राशिफल, अपना मूड बदलने के लिए सामाजिक मेलजोल का सहारा लें। आर्थिक अनिश्चितता आपको मानसिक तनाव दे सकती है। आपका कोई परिचित आर्थिक मामलों को बहुत गंभीरता से लेगा और घर में कुछ तनाव रहेगा। अपने दिल की बात कहने से आप बहुत हल्का और रोमांचित महसूस करेंगे। करियर के दृष्टिकोण से शुरू की गई यात्रा प्रभावी रहेगी।

सिंह राशि 9 अप्रैल का 2022 राशिफल, आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। आज आपको कोई काम करने में कई बड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। जिसे आप धैर्य से हल करेंगे। इस राशि के जातकों के लिए इस दिन कंप्यूटर से संबंधित सामान खरीदना शुभ होता है। आज आपको माता-पिता का स्नेह मिलेगा। पारिवारिक संबंध मजबूत होंगे।

कन्या राशि 9 अप्रैल का 2022 राशिफल, आज सोचे हुए काम भी समय पर पूरे होंगे। आपको व्यापार, प्रेम और परिवार के बारे में कुछ बातें पता चल जाएंगी, जो आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण होगी। परिवार में एक बच्चे के स्वास्थ्य के लिए चिकित्सा देखभाल की आवश्यकता हो सकती है। आपकी सफलता का स्तर अन्य लोगों की तुलना में अधिक हो सकता है। चिंता और तनाव रहेगा। आज जो योजनाएं आपके सामने आई हैं, उनमें निवेश करने से पहले दो बार सोच लें। जरूरतमंदों की मदद करने की आपकी विशेषता आपको सम्मान दिलाएगी।

तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोग आज का राशिफल यहां देखें, क्लिक करें

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ