धूमल के खेमे में बड़ी सेंध लगाने जा रही आम आदमी पार्टी: इन 7 नेताओं पर सबकी नजर

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

धूमल के खेमे में बड़ी सेंध लगाने जा रही आम आदमी पार्टी: इन 7 नेताओं पर सबकी नजर


शिमलाः
हिमाचल प्रदेश में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में प्रदेश की सत्ता में अपना लक आजमा रही 'आम आदमी पार्टी' इस बार प्रदेश की 68 विधानसभा सीटों पर अपने प्रत्याशियों को उतारने में जुटी हुई है। 

इस संबंध में पार्टी की ओर से सदस्यता अभियान भी जोर शोर से चलाया जा रहा है। यहां तक की टीकट के लालच में कई भाजपा तथा कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता तथा नेता 'आम आदमी पार्टी' को ज्वाइन कर रहे हैं। इस बीच सामने आ रही ताजा अपडेट के अनुसार अब धुमल पक्ष के नेताओं की भी आप में शामिल होने की खबरें सामने आ रही हैं। 

यहां तक की प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के मंत्रिमंडल के एक मंत्री के भी आप में शामिल होनें की अफवाहें उड़नी लगी हैं। हालांकि, मंत्री की ओर से पार्टी में शामिल होने को लेकर प्रदेश का सीएम फेस घोषित करने की मांग की जा रही है। इसके अलावा आशंका है कि जयराम सरकार में मंत्री रहे अनिल शर्मा भी आप में शामिल हो सकते हैं। 

धूमल सरकार के ये मंत्री हो सकते हैं आप में शामिल-

पूर्व धूमल सरकार में मंत्री रहे खीमीराम

अर्की से पूर्व विधायक गोविंद राम शर्मा,

जुब्बल कोटखाई से पूर्व मंत्री स्वर्गीय नरेंद्र बरागटा के पुत्र चेतन बरागटा, 

नूरपूर से पार्टी के दिग्गज नेता रणवीर निक्का 

पूर्व विधायक स्वर्गीय राकेश वर्मा की पत्नी इंदू वर्मा       

माना जा रहा है कि कांग्रेस तथा भाजपा से टिकट ना मिलने पर कई नेता आम आदमी पार्टी का दामन थाम सकते हैं। हालांकि, 'आप' की ओर से दावा किया जा रहा है कि पार्टी से जुड़ रहे किसी भी नेता तथा कार्यकर्ता को टिकट का वादा नहीं किया जा रहा है। प्रत्याशियों को टिकट सर्वे के आधार पर दिया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ