हिमाचल की यात्रा के बाद सीधा परलोक का सफ़र: भाखड़ा में समा गई 7 जानें, रोहतांग से लौट थे

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल की यात्रा के बाद सीधा परलोक का सफ़र: भाखड़ा में समा गई 7 जानें, रोहतांग से लौट थे


रोपड़।
हिमाचल प्रदेश घूमने आए पर्यटकों की कार यहां से लौटते वक्त पंजाब के रोपड़ में हादसे का शिकार हो गई। यहां एक निजी बस से टक्कर होने के बाद यह कार भाखड़ा नाहर में जा गिरी। हादसे के वक्त कार में एक बच्चे समेत कुल 7 लोग सवार थे। इनमें से 5 के शव बरामद कर लिए गए हैं, 2 बच्चों की तलाश जारी है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल की इस बस में महिला ही नहीं पुरुषों का भी लगेगा आधा किराया: मालिक ने दिया गजब तर्क

मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा सुबह करीब साढ़े दस बजे के आसपास हुआ। वहीं, हादसे का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत ही गोताखोरों की मदद के साथ कार की तलाश शुरू कर दी। इसके बाद करीब ढाई घंटे की लंबी मशक्कत के बाद कार नहर से बरामद हो सकी। 

ये रही मृतकों की पहचान 

पता चला है कि राजस्थान के सीकर जिले के श्रीमाधोपुर ठीकरिया बाउड़ी गांव के सतीश पूनिया अपने साले राजेश के परिवार के साथ हिमाचल घूमकर लौट रहे थे। हिमाचल में वो रोहतांग घूमकर लौट रहे थे। क्रेटा कार में से सतीश पूनिया, उनकी पत्नी सरिता पूनिया और उनके बेटे राजा समेत राजेश और उसकी पत्नी का शव मिला है। कार की डिग्गी खुलने की वजह से दो बच्चे (इनमें सतीश और राजेश का एक-एक बच्चा शामिल हैं) पानी के तेज बहाव में बह गए।

दो पुरुष, दो महिलाएं और 3 बच्चे थे सवार 

इसके बाद उसे नाहर से बाहर निकाला गया, कार से 5 लोगों के शव बरामद किए गए हैं। राजस्थान नंबर की इस कार में दो पुरुष, दो महिलाएं और 3 बच्चे सवार थे। पुलिस ने इन सभी के शवों को कब्जे में लेने के पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी गई है। 

यह भी पढ़ें: HRTC का गजब खेल: 5 टायर के साथ ही रूट पर रवाना कर दी 6 टायरों वाली बस, उठे सवाल

प्रारंभिक जांच में अभी तक इस बात का पता चला है कि कार सवार हिमाचल प्रदेश से वापस राजस्थान जा रहे थे तभी रोपड़ में उनके साथ हासदा हो गया। डीएसपी रविन्दरपाल सिंह ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि बस का चालक मौके से फरार हो गया है लेकिन बस को कब्जे में ले लिया गया है। पुलिस द्वारा आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।  

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ