अनूप केसरी के आने से खुलेगी सबकी पोल: कई BJP नेता की उड़ी रातों की नींद

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

अनूप केसरी के आने से खुलेगी सबकी पोल: कई BJP नेता की उड़ी रातों की नींद


शिमला:
हिमाचल प्रदेश की राजनीति में आज जेपी नड्डा के आगमन के साथ बड़ा खेला हो गया। आम आदमी पार्टी का शीर्ष नेतृत्व ही नड्डा और अनुराग'मय' हो गया।

बीजेपी नेताओं की उड़ी रातों की नींद:

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अनूप केसरी, महासचिव सतीश ठाकुर, ऊना जिला प्रमुख  इकबाल सिंह के आने से भाजपा के कुछ नेताओं की रातों की नींद गायब हो गई है।

यह भी पढ़ें: सिसोदिया ने बताया चरित्रहीन: BJP के अनूप केसरी बोले- आरोप साबित करो या तो माफ़ी मांगो

पिछले कई दिनों से खबरें चल रही थीं कि भाजपा के कुछ बड़े नेता अरविंद केजरीवाल से संपर्क में हैं और आप का झाड़ू पकड़ सकते हैं। लेकिन इन नेताओं का नाम सामने नहीं आ रहा था।

अंदरखाने हुई डील आई सामने:

भाजपा के इन नेताओं की नींद उड़ने की सबसे बड़ी वजह है कि अभी तक इनका नाम सायद भाजपा आलाकमान को भी नहीं पता था। लेकिन अनूप केसरी के बीजेपी ज्वाइन कर लेने के बाद अंदरखाने चली सभी बातें भाजपा शीर्ष नेतृत्व के सामने खुली किताब की तरह रखी गई होगी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल आने से पहले अनुराग ने रात 12 बजे नड्डा को किया था फोन: मंच से बताया क्या बात हुई

ऐसे में अब इन नेताओं को खतरे की घंटी सुनाई देनी शुरू हो गई होगी। मंत्रीमंडल फेरबदल की चर्चाओं से बाजार पहले से गर्म है। ऐसे में अब आसार हैं कि अंदरखाने डील करने वाले इन नेताओं पर कार्रवाई हो सकती है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में एक बार फिर सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभः गर्मी से राहत मिलने की जगी आस

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी के प्रदेश नेतृत्व को तोड़ने का श्रेय केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को जाता है। उनके साथ ही इन नेताओं की बातचीत चल रही थी और जेपी नड्डा के दौरे से पहले ही खबर आ गई कि हिमाचल प्रदेश में केजरीवाल का मिडिल स्टंप उखड़ गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ