हिमाचल में 'आप' को डुबा गए अनुराग: महिला विंग समेत आधा संगठन BJP का हुआ

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल में 'आप' को डुबा गए अनुराग: महिला विंग समेत आधा संगठन BJP का हुआ


नई दिल्ली/शिमला।
हिमाचल प्रदेश के पडोसी राज्य पंजाब में सता पर काबिज होने के बाद केजरीवाल एंड कंपनी की आंखें अब देवभूमि हिमाचल की सियासत पर आ गड़ी हैं। इसी सिलसिले में अरविन्द केजरीवाल और पंजाब के नए नवेले सीएम भगवंत मान मंडी जिले में रोड शो कर अपनी ताकत भी दिखा चुके हैं, लेकिन अगर हिमाचल में आम आदमी पार्टी के अंदरखाते पर नजर डालें तो स्थिति डांवाडोल नजर आएगी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 2 महीने पहले हुई थी शादी और अब इस तरह 20 वर्षीय विवाहिता ने समाप्त की जीवनलीला

दरअसल, हिमाचल प्रदेश में आम आदमी पार्टी को पांव पसारने से रोकने के लिए सूबे के हमीरपुर लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री 'आप' के सामने एक बड़ी दीवार बनकर खड़े हो गए हैं। पंजाब में जीत हासिल करने के बाद जहां सूबे में आम आदमी पार्टी बीजेपी और कांग्रेस के बागी नेताओं को अपने पाले में खींच रही थी। वहीं, अब जवाब में पूर्व रणजी खिलाड़ी अनुराग ठाकुर एक-एक आम आदमी पार्टी हिमाचल संगठन के विकेटों को उड़ाते नजर आ रहे हैं। 

महिला मोर्चा समेत बड़ा हिस्सा बीजेपी का हुआ 

बीजेपी चीफ जेपी नड्डा के हिमाचल दौरे से ठीक एक दिन पहले रातों-रात हिमाचल प्रदेश आम आदमी पार्टी चीफ अनूप केसरी और उनके साथियों को भगवा रंग में रंगने वाले अनुराग ठाकुर ने एक बार फिर आम आदमी पार्टी के संगठन पर बड़ा पंजा मारते हुए महिला विंग समेत लगभग आधे संगठन को बीजेपी में शामिल करा लिया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 10 वर्षीय 'हनी' को पतंग उड़ाना पड़ा भारी, करंट लगने के बाद छत से गिरा नीचे

सामने आ रही ताजा अपडेट के अनुसार आम आदमी पार्टी की महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष ममता ठाकुर, उपाध्यक्ष सोनिया बिंदल व संगीता, उद्योग विंग के प्रदेश अध्यक्ष  डीके त्यागी व प्रदेश उपाध्यक्ष सोशल मीडिया- आशीष कुमार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल करा लिया है। 

सरकार बनाएंगे - संगठन बचाना हुआ मुश्किल 

इन सभी नेताओं के बीजेपी में शामिल होने की तस्वीर साझा करते हुए अनुराग ठाकुर ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा कि केजरीवाल ने सोचा था हिमाचल में सरकार बनाएंगे, आप को अब अपना संगठन बचाना मुश्किल हो गया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: ब्यास में नहाने गए थे 20 और 21 साल के दो युवक, दोनों डूबे- जीवन समाप्त

अनुराग ने आगे लिखा कि आम आदमी पार्टी तिलमिला कर, बौखला कर अपने जिस पूर्व अध्यक्ष पर घृणित टिप्पणी कर रही थी। आज उसी पार्टी की महिला विंग का साथ आना दिखाता है कि आम आदमी पार्टी झूठ प्रचारित कर रही थी। बकौल अनुराग, केजरीवाल जी, आपको देवभूमि में चुनाव लड़ने के लिए उम्मीदवार भी दूरबीन लेकर ढूंढने पड़ जाएंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ