अनुराग बनेंगे सीएम: सिसोदिया के बयान पर धूमल का पलटवार, जानें क्या बोले

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

अनुराग बनेंगे सीएम: सिसोदिया के बयान पर धूमल का पलटवार, जानें क्या बोले


शिमला।
दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की तरफ दिए गए बयान कि भाजपा हिमाचल प्रदेश में जयराम ठाकुर को हटाकर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को मुख्यमंत्री बना सकती है, को सीएम जयराम ठाकुर ने सिरे से खारिज किया है। 

उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया की तरफ से कही गई बातों का कोई औचित्य नहीं है। जितने लोग मंडी में अरविंद केजरीवाल की रैली में थे, उससे 4 गुना लोग सिराज विधानसभा क्षेत्र तथा 6 गुना ज्यादा लोग बीते बुधवार को सुंदरनगर में हुए उनके कार्यक्रम में थे।

यहां जाने क्या बोले धूमल 

वहीं, सिसोदिया के इस बयान पर अब हिमाचल के पूर्व सीएम और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के पिता प्रेम कुमार धुमाल का भी बयान सामने आया है। वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री प्रोफेसर प्रेम कुमार धूमल ने कहा है कि मीडिया ने उनका ध्यान एक समाचार की तरफ दिलाया है, जिसमें आप पार्टी के एक नेता दावा कर रहे हैं कि हिमाचल प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन हो रहा है।

यह भी पढ़ें: पहाड़ चढ़ने से पहले ही हांफ गए 'आप-वाले' : शिमला में लड़ने पर होगा मंथन, जानें

धूमल ने कहा कि ऐसा लगता है कि कल की जो इनकी मंडी में फ्लॉप रैली रही है, उससे आप पार्टी वाले परेशान हो गए हैं और बेतुके बयान दे रहे हैं। हर कोई जानता है कि भारतीय जनता पार्टी जो की देश ही नहीं बल्कि विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है, वह अपने किसी प्रदेश में नेतृत्व विरोधियों को बताकर नहीं करती। ऐसे समाचार बनवा कर, ऐसी खबरें चला कर, ऐसे बयान देकर उन्होंने केवल अपना मजाक बनाया है वह किसी को गुमराह नहीं कर सकते।

यह भी पढ़ें: हिमाचल वीडियो: तालाब में डूब रहा था युवक और साथी ने छोड़ दिया, दिव्यांग ने बचाया

प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जो निर्णय लेती है, वह अपने तौर पर लेती है। आप वालों को जानकारी देने की आवश्यकता ही नहीं है। इस तरह के दुष्प्रचार से हमारी पार्टी में मतभेद पैदा नहीं होते, सब कर्मठ कार्यकर्ता हैं सब एक दूसरे को जानते हैं और सब मिलकर कमल खिलाने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं।

जानें सिसोदिया ने क्या कहा था 

इससे पहले एक विवाद को हवा देते हुए दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने लंबे-चौड़े दावे किए थे, जिसमें उन्होंने कहा कि भाजपा आगामी चुनावों में सत्ता विरोधी लहर से बचने के लिए राज्य के पार्टी के लोकप्रिय नेता अनुराग ठाकुर के साथ मौजूदा सीएम की जगह लाने पर विचार कर रही है। सिसोदिया ने आरोप लगाया था कि भगवा पार्टी फैसला लेने पर विचार कर रही है, क्योंकि वह राज्य में आप की बढ़ती लोकप्रियता को लेकर सतर्क है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ