HRTC के बुरे हाल: चलती बस से उठने लगी लपटें, दर्जनों लोग थे सवार, ड्राइवर ने बचाया..

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

HRTC के बुरे हाल: चलती बस से उठने लगी लपटें, दर्जनों लोग थे सवार, ड्राइवर ने बचाया..


चंबा।
हिमाचल प्रदेश पथ परिवहन निगम के बसों का हाल किसी से छिपा नहीं है। एक तो निगम घाटा और कर्ज में डूबा हुआ है, वहीँ बसों की फिटनेस तो माशा-अल्लाह लेवल की हो रखी है। अभी कुछ रोज पहले 5 पहियों वाली बस दौड़ाने की बात हो या चलती बस का डीजल टैंकर सड़क पर गिर जाने की घटना। HRTC की बसों के साथ इन दिनों अक्सर इस तरह के कारनामे हो ही जा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: CM फेस घोषित किए बिना चुनाव लड़ेगी कांग्रेस: सत्ती के इस बयान के क्या हैं मायने, समझें यहां

इसी कड़ी में ताजा मामला सूबे के चंबा जिले से रिपोर्ट किया गया है, जहां पठानकोट से लंगेरा की तरफ जा रही HRTC की चलती बस में अचानक से आग लग गई। बताया जा रहा है कि आग लगने की वजह शार्ट सर्किट थी। वहीँ, जब यह हुआ उस समय बस में दर्जनों यात्री सवार थे, जिनकी सांसें अचानक से हलक में आ गईं। 

बस चालक की सूझबूझ से टल गया बड़ा हादसा 

भला हो उस बस चालक का जिसने समय रहते बस को किनारे पर खड़ा किया और अपनी सूझबूझ के बदौलत समय रहते आग पर काबू पा लिया। बतौर रिपोर्ट्स, बस ड्राइवर के चलते आज एक बड़ा हादसा होते-होते रह गया। वहीँ, इस हादसे के बाद बस में सवार यात्रियों को दूसरी बस के जारी उनकी मंजिल तक पहुंचाया गया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: एक ही जिले में 12 आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिकाओं के पद पर भर्ती, जानें

मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा आज शुक्रवार के दिन पठानकोट-लंगेरा मार्ग पर टोल टैक्स बैरियर के पास में पेश आया। वहीँ, आग पर काबू पाने के बाद चालक द्वारा बस खराब होने की सूचना पठानकोट डिपो तक पहुंचाई गई। दोपहर बाद बस चालक ने इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए बताया कि पठानकोट से मैकेनिक बुला लिया गया है और बस को ठीक करने की कोशिश की जा रही है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ