CM जयराम की कुर्सी रहेगी या जाएगी; मीडिया को खुद दी जानकारी, AAP पर बोला हमला

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

CM जयराम की कुर्सी रहेगी या जाएगी; मीडिया को खुद दी जानकारी, AAP पर बोला हमला


शिमला:
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को बदलने को लेकर सरगर्मी तेज है। इन सबके बीच मुख्यमंत्री ने आज खुद पत्रकारों के बीच इसका जवाब उन्होंने खुद दिया।

उनकी रैली से अधिक भीड़ बाजार में:

बता दें कि मुख्यमंत्री ने सचिवालय के मुख्य गेट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि आम आदमी पार्टी की रैली में जितनी भीड़ थी उससे कहीं अधिक भीड़ तो बाजार में होती है। उन्होंने केजरीवाल की रैली को पूरी तरह से फ्लॉप बताया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: नौकरी छोड़ 5 साल से ले रही थी वेतन, अब बोली- मुझे लगा मोदी भेज रहे थे

उन्होंने कहा कि इससे अधिक भीड़ तो पिछले कल सराज विधानसभा क्षेत्र में हुए उनके कार्यक्रमों में थी और आज सुंदरनगर में भी इससे अधिक भीड़ रही। उनकी रैली से अधिक भीड़ बाजार में खरीददारी के लिए यूं ही घूमती रहती है। 

मुख्यमंत्री रहेंगे या नहीं?

वहीं, पत्रकार ने जब मुख्यमंत्री से पूछा कि मनीष सिसोदिया ने कहा है कि बीजेपी जयराम को हटाकर अनुराग ठाकुर को मुख्यमंत्री बनाएगी। इसके जवाब में मुख्यमंत्री बचते हुए नजर आए। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः 12वीं पास युवाओं के लिए नौकरी का मौका, जानें आवेदन का तरीका और वेतन..

उन्होंने कहा कि मैं मुख्यमंत्री रहूं या न रहूं, इससे उन्हें क्या लाभ होगा। इसके बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सीधे शिखर भवन में आयोजित प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक में चले गए।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: दुकान खोलने के बाद कहीं चली गई महिला, फिर बेसुध मिली- बाद में थमीं सांसें

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने पिछले मंडी रैली में जयराम ठाकुर के नेतृत्व में भरोसा जताते हुए स्पष्ट कर दिया था कि उनके नेतृत्व में ही विधानसभा का चुनाव लड़ा जाएगा। बावजूद राजनीतिक गलियारों में बदलाव के बयार तेज हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ