सीएम जयराम फिर जा रहे दिल्ली: कैबिनेट के बाद उड़ान भरेगा हेलिकॉप्टर, जानें क्या है वजह

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

सीएम जयराम फिर जा रहे दिल्ली: कैबिनेट के बाद उड़ान भरेगा हेलिकॉप्टर, जानें क्या है वजह


शिमला।
हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर आज बुधवार को सुबह के वक्त ही दिल्ली से लौटे हैं। इसके बाद ही वो राज्य सचिवालय में आयोजित कैबिनेट की बैठक लेने पहुंच गए हैं। वहीं, अब खबर सामने आ रही है कि सीएम जयराम कैबिनेट की बैठक निपटाने के तुरंत बाद फिर से दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे। 

पत्नी के साथ निजी दौरे पर असम जा रहे सीएम 

मिली जानकारी के अनुसार अब सीएम जयराम ठाकुर का असम जाने का कार्यक्रम तय हुआ है। बतौर रिपोर्ट्स, सीएम अपनी पत्नी डॉ साधना ठाकुर और पीएसओ भूपेंद्र के साथ असम में स्थित कामख्या मां के दर्शन करने जा रहे हैं। यह सीएम का निजी दौरा होगा। 

यह भी पढ़ेंः जयराम कैबिनेट के फैसले: इनकी सैलरी बढ़ाई, HRTC के पेंशनर्स को भी तोहफा- जानें

अभी तक सामने आए सीएम के टूअर प्लान के मुताबिक़ वे 29 अप्रैल को असम से दिल्ली लौटेंगे और 30 अप्रैल को शिमला वापस आ जाएंगे। वहीं, आज दोपहर कैबिनेट की बैठक के बाद साढ़े तीन बजे दिल्ली के निकल जाएंगे और शाम 5 बजते-बजते उनका हेलीकॉप्टर दिल्ली लैंड कर जाएगा। इसके बाद कल वे अपने निजी दौरे पर रवाना होंगे। 

विशेष पूजा करने के लिए जा रहे मां कामाख्‍या के दरबार 

गौरतलब है कि आज ही सीएम जयराम ठाकुर दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी आलाकमान के अन्य नेताओं से भेंट करने के बाद दो दिवसीय दिल्ली दौरे से वापस शिमला लौटे हैं। सुबह साढ़े आठ बजे अनाडेल हेलीपैड पर उनका हेलीकॉप्टर लैंड किया। 

यह भी पढ़ेंः हिमाचलः दो लड़कों की शादी का नहीं मिला सबूत, उत्तराखंड वाले की हुई घर वापसी

वहीं, सीएम के इस निजी दौरे के बारे में उनके सलाहकार एवं प्रधान निजी सचिव डा आरएन बत्ता द्वारा जानकारी दी गई है। बताया जा रहा है कि सीएम जयराम इस चुनावी साल में मां कामाख्‍या मंदिर में पूजा करने के लिए असम जा रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ