हिमाचल घूमने आया पति-पत्नी का जोड़ा हुआ लापता: खोजने में जुटी पुलिस

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल घूमने आया पति-पत्नी का जोड़ा हुआ लापता: खोजने में जुटी पुलिस


लाहुल-स्पीति।
देश के मैदानी इलाकों में इन दिनों जोरदार गर्मी पड़ रही है। ऐसे में इस वक्त हिमाचल प्रदेश में गर्मी से राहत पाने की चाह रखने वाले पर्यटकों की भारी भीड़ उमड़ रही है। इस सब के बीच सूबे के जनजातीय जिले लाहुल स्पीति से एक हैरान करने वाला मामला रिपोर्ट किया गया, जहां भ्रमण के उद्देश्य से आया एक जोड़ा कहीं लापता हो गया है। 

यह भी पढ़ें: 'राज परिवार' तक ही सिमट जाएगा हिमाचल कांग्रेस का दायरा: प्रतिभा सिंह को मिलेगी कमान

मिली जानकारी के अनुसार यह जोड़ा पर्यटन स्थल कोकसर से लापता हुआ है। इस जोड़े को साईट सीइंग कराने लेकर निकले टैक्सी ट्रेवर द्वारा दोनों के लापता होने की सूचना पुलिस को दी गई है। वहीं, इस बारे में पता चलने के तुरंत बाद से पुलिस द्वारा दोनों की तलाश शुरू कर दी गई है। 

कल के बाद आज फिर शुरू हुआ सर्च ऑपरेशन 

इसे लेकर डीडीएमए की तरफ से एक नोटिस भी जारी किया गया है, जिसमें बताया गया है कि कोकसर में घूमने निकला एक कपल रविवार से लापता है। इसके साथ ही साथ इस पर्यटक जोड़े को जहां पर आखिरी बार स्पॉट किया गया था, वहां पुलिस द्वारा गहन पूछताछ की जा रही है। बीती रात से ही जोड़े की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया गया था, जिसे रात होने पर रोक दिया गया था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: डिवाइडर पार कर दूसरे लेन में कैंटर के सामने पहुंची कार, एक परलोक सिधारा

वहीं, अब आज एक बार फिर से सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया है। अभी तक इस पर्यटक जोड़े के बारे में अधिक जानकारी भी नहीं हासिल हो सकी है। ऐसे में पुलिस द्वारा मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ