हिमाचल में लड़कियों के गायब होने का सिलसिला जारी: दाखिला लेने गई थी नहीं लौटी

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल में लड़कियों के गायब होने का सिलसिला जारी: दाखिला लेने गई थी नहीं लौटी


बिलासपुर।
हिमाचल प्रदेश में बीते कुछ दिनों से लड़कियों के लापता होने का सिलसिला लगातार जारी है। इसी कड़ी में ताजा मामला सूबे के बिलासपुर जिले से रिपोर्ट किया गया है। यहां पुलिस थाना सदर के तहत आते क्षेत्र की रहने वाली 17 साल की लड़की लापता बताई जा रही है। 

लापता लड़की के पिता द्वारा इस संबंध में पुलिस के पास शिकायत दी गई है। पुलिस को इस बारे में शिकायत देते हुए लापता लड़की के पिता ने कहा कि उनके चार बच्चे हैं, जिनमें दो लड़के और दो लडकियां शामिल है। इन बच्चों में से बड़ी बेटी लापता हुई है। 

स्कूल वालों ने बताया यहां आई ही नहीं 

उन्होंने बताया कि उनकी बड़ी बेटी 2वीं कक्षा में दाखिला लेने के लिए घर से स्कूल के लिए निकली थी। वहीं, शाम होने के बावजूद भी वह वापस घर नहीं लौटी तो घरवालों ने उसके स्कूल, दोस्तों और रिश्तेदारों के पास उसके बारे में पता किया तो कोई भी सुराग उनके हाथ ना लगा। 

स्कूल की तरफ से तो यह तक बताया गया कि लड़की स्कूल भी नहीं आई थी। इसके बाद अब उन्होंने पुलिस के पास इस मामले की शिकायत दी है। वहीं, शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने इस सम्बन्ध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। डीएसपी राजकुमार द्वारा मामले की पुष्टि करते हुए कहा गया कि पुलिस अपने काम में जुटी हुई है, जल्द ही लड़की को खोज निकाला जाएगा। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ