मंगलकामना: हिमाचल की कबड्डी स्टार रितु नेगी ने की हरियाणा के रोहित गुलिया संग शादी

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

मंगलकामना: हिमाचल की कबड्डी स्टार रितु नेगी ने की हरियाणा के रोहित गुलिया संग शादी


सिरमौर।
हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले से ताल्लुक रखने वाली इंटरनेशनल कबड्डी प्लेयर रितु नेगी ने शादी कर ली है। रितु ने हरियाणा के स्टार कबड्डी खिलाड़ी रोहित गुलिया संग पांवटा साहिब स्थित एक होटल में आयोजित कार्यक्रम के दौरान सात फेरे लिए और हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए। 

कबड्डी के स्टार खिलाड़ियों समेत ये लोग पहुंचे 

वहीं, रितु और रोहित की इस शादी में देश के कई बड़े कबड्डी स्टार भी मौजूद रहे, जिनमें अजय ठाकुर, प्रियंका नेगी प्रमुख रूप से शामिल हुए। 

इसके अलावा हिमाचल प्रदेश कबड्डी संघ के अध्यक्ष नीटू बारंटा, हिमाचल कबड्डी संघ के संयुक्त सचिव और सिरमौर कबड्डी संघ के अध्यक्ष कुलदीप राणा, कबड्डी कोच पूर्ण ठाकुर के अलावा शिलाई के पूर्व भाजपा विधायक बलदेव तोमर भी इस वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल हुए। 

रितु ने एशियन गेम्स में जीता था सिल्वर 

बता दें कि रितु नेगी सिरमौर जिले के अंतर्गत आते गिरिपार स्थित शिलाई की रहने वाली हैं और मौजूदा वक्त में  भारतीय रेलवे की तरफ से खेलती हैं।  वहीं, रोहित गुलिया भी इंडियन रेलवे की टीम के लिए ही खेलते हैं। 

वैसे तो रितु नेगी कबड्डी खेलते हुए ढेरों उपलब्धियां हासिल की है मगर विशेष तौर इंडोनेशिया के जकार्ता में आयोजित एशियाई खेलों में सिल्वर मेडल जीतना उनके करियर का सबसे शानदार पड़ाव रहा है।    

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ