हिमाचलः घर से दौड़ लगाने निकला 12 वर्षीय किशोर हुआ लापता, तीन दिन बाद भी नहीं लगा सुराग

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः घर से दौड़ लगाने निकला 12 वर्षीय किशोर हुआ लापता, तीन दिन बाद भी नहीं लगा सुराग


मंडीः
हिमाचल प्रदेश में सुबह सवेरे अपने घर से दौड़ लगाने निकले एक 12 वर्षीय किशोर के रहस्यमयी परिस्थियों में लापता होने की खबर सामने आई है। मामला प्रदेश के मंडी जिले के तहत आते पुलिस थाना धनोटू का है। लापता किशोर की पहचान सोनू कुमार निवासी कनैड़ के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि सोनू कुमार सातवीं कक्षा का छात्र है। 

यह भी पढ़ेंः हिमाचल के लड़के को FB पर हुआ उत्तराखंड के लड़के से प्रेम: कर ली शादी- अब हो रहा बवाल

23 अप्रैल को हुआ लापता

मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना बीते 23 अप्रैल की है। जब सोनू शनिवार सुबह के समय दौड़ लगाने घर से निकला था। परंतु 10 बजने के बाद भी वह घर वापस नहीं लौटा। इस पर जब परिजन उसे तलाशने निकले तो उन्हें अपने बेटे का कहीं भी कोई सुराग नहीं लगा। 

पुलिस कर रही जांच

थक हार कर उन्होंने सोनू की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस थाना में दर्ज करवाई। मिली शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सोनू के लापता होने की शिकायत दर्ज कर खोजबीन शुरु कर दी है। उधर, मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि पुलिस द्वारा मामले के संबंध में जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः गृह मंत्री शाह से मिले CM जयराम: लौटते ही लेंगे कैबिनेट- कोरोना पाबंदी समेत ये फैसले पाइप लाइन में..

पिता ने लगाई सोशल मीडिया से गुहार

पिता ने पुलिस से बेटे को जल्द से जल्द ढूंढने का आग्रह किया है। इसके अलावा उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से भी बेटे को तलाशने की गुहार लगाई है। अगर आप में से किसी ने भी सोनू को कहीं देखा है तो आप इस नंबर 8219378312 पर संपर्क कर सकते हैं।  

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ