हिमाचल: शादी से लौटे घर वाले तो देखा दुपट्टे से झूल रहा था 17 वर्षीय बेटा, पसरा मातम

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: शादी से लौटे घर वाले तो देखा दुपट्टे से झूल रहा था 17 वर्षीय बेटा, पसरा मातम


ऊना।
हिमाचल प्रदेश में शायद ही कोई दिन ऐसा बीतता हो जब सूबे के किसी ना किसी जिले से सुसाइड का मामला ना रिपोर्ट किया जाता हो। वहीं, परेशान करने वाली बात यह भी है कि सूबे में लगभग हर आयु वर्ग के लोग आए आत्महत्या जैसा खौफनाक कदम उठाने लग पड़े हैं। 

खुद भी शादी में गया था पर जल्दी लौट आया था 

इसी कड़ी में ताजा मामला सूबे के ऊना जिले से सामने आया है। जहां एक 17 साल के लड़के ने दुपट्टे से फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। यह मामला जिले में सदर थाना के तहत आते जखेड़ा का है। बताया गया कि नाबालिग लड़के ने यह खौफनाक कदम उस वक्त उठाया जब उसके घर वाले किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए घर से बाहर गए हुए थे। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: यहां पर हो रही आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका के पदों पर भर्ती, जानें डीटेल

बताया गया कि लड़का भी अपने घर वालों के साथ शादी समारोह में शामिल होने गया हुआ था, लेकिन वह समारोह से जल्दी ही घर वापस लौट आया था। इस दौरान घरवालों की तरफ से उसे कई बार फोन भी किया गया, लेकिन उसने कॉल नहीं रिसीव किया। 

सबसे पहले बड़े भाई ने लटका हुआ देखा 

ऐसे में जब उसका बड़ा भाई उसे देखने के लिए घर आया तो वहां का नजारा देख उसके पांव तले से जमीन खिसक गई। बड़े भाई ने पाया कि उसका छोटा भाई अपने कमरे में दुपट्टे का फंदा लगाकर लटका हुआ था। इसके बाद उसने अपने घरवालों को इस बारे में सूचित किया, जिन्होंने पुलिस को इस घटना के बारे में बताया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: घर से धाम खाने निकले थे 2 चचरे भाई, ब्यास में नहाने उतरे-डूब गए

वहीं, मामले की जानकारी पाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेने के बाद पोस्टमोर्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया। 

यहां जानें क्या बोली पुलिस 

एएसपी प्रवीण धीमान ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि पोस्टमोर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असल कारणों का खुलासा हो सकेगा। इसके साथ ही पुलिस द्वारा यह भी पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि आखिरकार नाबालिग लड़के ने यह कदम क्यों उठाया। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ